IPL Auction 2021: इस बार नहीं नजर आएंगे ये बड़े खिलाड़ी

नई दिल्ली: IPL 2021 की नीलामी 18 फरवरी से शुरु हो रही है। इसके लिए इस साल होने वाली नीलामी में 1097 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है। एक तरफ जहां विदेश के कई खिलाड़ी इस ऑक्शन में हिस्सा में लेकर काफी उत्सुक हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो इस नीलामी में नहीं शामिल हो रहे हैं। तो आइये जानते उन खिलाड़ियों के नाम जो इस नीलामी में हिस्सा नहीं ले रहे हैं।

रूट नहीं बनेंगे IPL 2021 का हिस्सा

इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट ने IPL 2021 ऑक्शन से दूर रहने का फैसला लिया है। रूट ने इस बार नीलामी में अपना नाम नहीं भेजा है। बता दें कि रूट टेस्ट बल्लेबाज हैं और वह टी-20 अंदाज में नहीं खेलते हैं। इसी लिए फ्रेंचाइजी उनको खरीदने से पहले काफी सोचती है।

फिर नहीं नजर आएंगे स्टार्क

ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने एक बार फिर IPL की नीलामी के लिए अपना नाम नहीं भेजा है। स्टार्क ने अपना आखिरी सीजन 2015 में खेला था।

बैंटन ने चौकाया

इंग्लैंड टीम के चमकते टॉप ऑर्डर बल्लेबाज टॉम बैंटन ने IPL 2021 नीलामी में भाग ना लेकर सभी को चौंका दिया है। बैंटन पिछले साल कोलकाता नाईट राइडर्स का हिस्सा थे। लेकिन उन्हें ज्यादा मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला था।

हैरी गर्नी रने नहीं भेजा नाम

कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम का हिस्सा रहे और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज हैरी गर्नी भी इस साल IPL 2021 के ऑक्शन में हिस्सा नहीं लिया है। गर्नी पिछले साल चोटिल होने के कारण सीजन से बाहर हो गए थे।

पैटिंसन IPL 2021 से रहेंगे दूर

पिछले साल मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे जेम्स पैटिंसन ने भी इस साल IPL 2021 से दूर रहने का फैसला लिया है। हालांकि मुंबई की टीम ने पैटिंसन को इस साल के लिए रिलीज कर दिया है।

Related Articles

Back to top button