IPL सट्टेबाजी: अरबाज के बाद साजिद खान पर गिरी गाज, बुकी सोनू जालान ने लिया नाम

नई दिल्ली। अभी कुछ ही दिनों पहले आईपीएल सट्टेबाजी में बॉलीवुड के मशहूर भाईजान के भाई अरबाज खान का नाम सामने आया था। अभी ये मामला ठंडा हुआ नहीं था कि अब एक और मशहूर हस्ती का नाम स्पॉट फिक्सिंग में आ गया। ये कोई और नहीं बल्कि जानी-मानी डांस कोरिओग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान है।

sajid khaan

ज्ञात हो की सोनू जालन को सट्टेबाजी में गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ की गई थी। उसने पहले अरबाज खान का नाम लिया। अरबाज ने आईपीएल में सट्टेबाजी की बात को कबूल भी कर लिया। इस बार सोनू जालान ने ही साजिद खान के नाम का खुलासा किया।मुंबई पुलिस अब उनसे पूछताछ कर सकती है।

सूत्रों के अनुसार साजिद ने सात साल पहले सट्टा लगाया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक बुकी सोनू ने साजिद का नाम लिया है। क्रिकेट मैचों में उन्होंने सात साल पहले सट्टा खेला था। थाने पुलिस सोनू के खुलासे की जांच में जुटी है। यही वजह है कि साजिद को फिलहाल पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया है।

पिछले दिनों अरबाज खान का नाम सट्टेबाजी में आने के बाद एंटी एक्सटॉर्शन सेल की टीम ने आईपीएल सट्टेबाजी रैकेट का पर्दाफाश किया था। पकड़े गए आरोपियों से इस बात का खुलासा भी हुआ था था कि आईपीएल सट्टेबाजी और क्रिकेट सट्टेबाजी में अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहीम का भी कनेक्शन है।

Related Articles