19 सितम्बर से IPL: हरभजन भी हुए टीम से बाहर, CSK की मुसीबत बढ़ी

इंडियन प्रीमियर लीग IPL शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स CSK पर ग्रहण के बादल मड़रा रहे हैं. सुरेश रैना के बाद अब ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी टूर्नामेंट से हटने का फैसला लिया है.

0

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग IPL शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स CSK पर ग्रहण के बादल मड़रा रहे हैं. सुरेश रैना के बाद अब ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी टूर्नामेंट से हटने का फैसला लिया है. ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी टूर्नामेंट से हटने के फैसले को निजी कारणों का हवाला दिया है. सुरेश रैना पहले ही भारत लौट चुके हैं और भज्जी UAE नहीं गए थे.

कुछ समय से ऐसी खबरे थीं कि हरभजन सिंह इसबार होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा नहीं हो सकेंगे पर इस पर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं कि गई थी, लेकिन आज यह साफ हो गया है कि CSK की टीम के धुरंदर खिलाडी हरबजन सिंह इस बार इंडियन प्रीमियर लीग में नज़र नहीं आएंगे.

बता दें की चेन्नई सुपर किंग के दो खिलाड़ी और कुछ सपोर्ट स्टाफ सदस्यों की कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद सुरेश रैना भी निजी कारणों की वजह से लीग से हट गए थे. अभी रैना का विवाद थमा नहीं था कि भज्जी ने भी चन्नी सुपर किंग को बड़ा झटका दे दिया है.

19 सितंबर से शुरू होगा आईपीएल

इस बार आईपीएल कोरोना के कारण यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है. सभी 8 टीमों के बीच 60 मुकाबले तीन स्टेडियम दुबई, शारजाह और अबु धाबी में होंगे. टूर्नामेंट बायो-सिक्योर माहौल में खेला जाएगा. हर 5वें दिन सभी खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर्स का कोरोना टेस्ट होगा.

शेयर करें