#IPL10: जब उथप्पा ने हैदराबाद के युवा बॉलर को मारा जोरदार कन्धा, तो भड़के युवराज

0

हैदराबाद। क्रिकेट की सबसे बड़ी घरेलू टी-20 लीग आईपीएल का रोमांच अपने चरम पर है। इस टूर्नामेंट में आए दिन मैदान पर बड़े-बड़े कारनामे के साथ तीखी नोकझोक भी देखने को मिल रही है। ऐसा ही एक नजारा बीते रविवार कोलकाता नाईट राइडर्स और सन राइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में भी देखने को मिला। जब मैच के दौरान केकेआर के इन्फॉर्म बैट्समैन रोबिन उथप्पा हैदराबाद के युवा गेंदबाज को  जबरदस्ती कंधा मारते नजर आए।

रोबिन उथप्पा

रोबिन उथप्पा ने इस मैच में कोलकाता के बनाए सर्वाधिक रन

इस मैच में कप्तान डेविड वॉर्नर ने धमाकेदार 126 रनों की शतकीय पारी के बदौलत हैदराबाद ने कोलकाता के सामने 210 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। जिसके जवाब में कोलकाता ने 12 रनों पर ही अपने दो अहम विकेट गंवा दिए थे। तभी मैच में एक ऐसा पल आया जब कप्तान गौतम गंभीर का विकेट झटकने वाले सिद्धार्थ कौल से जबरदस्ती उथप्पा जाकर भिड़ गए।  युवराज सिंह ने आकर रॉबिन को समझाया, और मामले को शांत कराया।

दरअसल, कोलकाता की पारी के तीसरे ओवर में जब सिद्धार्थ कौल गेंदबाजी कर रहे थे, तभी उथप्पा ने उनकी गेंद पर चौका मारा और अपनी क्रीज पर वापस जाते हुए कौल को अपने कंधे से जोरदार धक्का मारा।  हालांकि कौल ने कुछ रिएक्ट नहीं किया था।

आपको बता दे, इस मैच हैदराबाद ने कोलकाता को 48 रनों से करारी मात दी। 210 रनों का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम 7 विकेट खोकर मात्र 161 रन ही बना पाई। कोलकाता के लिए सर्वधिक 53 रन रोबिन उथप्पा के बल्ले से ही निकले।

loading...
शेयर करें