#IPL2018: कोलकाता के सामने हैदराबाद की चुनौती, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच

हैदराबाद। कोलकाता पूर्व विजेता सनराइजर्स हैदराबाद आज जब यहां के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उतरेगी तो उसकी कोशिश जीत की हैट्रिक की होगी। हैदराबाद की टीम ने अपने पहले मैच में राजस्थान रायल्स को नौ विकेट और दूसरे मैच में मुंबई को एक विकेट से हराया था।

KKR

कोलकाता की टीम ने अपले मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलोर को चार विकेट से हराया था। लेकिन दूसरे मैच में उसे चेन्नई के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। कोलकाता चाहेगी कि वह हैदराबाद को जीत की हैट्रिक लगाने से रोके और खुद जीत की पटरी पर लौटे।

कोलकाता की गेंदबाजी उसका सिरदर्द बनी हुई है। कोलकाता इस मैच में विनय कुमार को बाहर बैठा कर मिशेल जॉनसन को टीम में शामिल कर सकती है। इसके अलावा अंडर-19 विश्वकप जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य रहे कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी को भी टीम में मौका दिया जा सकता है।

हैदराबाद इस समय काफी संतुलित नजर आ रही है और उसके बल्लेबाज तथा गेंदबाज दोनों ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

गेंदबाजी में हैदराबाद के पास काफी विविधता है। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिछले मैच में नहीं खेले थे। भुवनेश्वर यदि इस मैच में भी नहीं खेलते हैं तो इससे कोलकाता के लिए थोड़ी आसानी हो सकती है।

कोलकाता और हैदराबाद की टीमें अब तक 12 बार आमने-सामने आ चुकी हैं जिसमें कोलकाता ने आठ और हैदराबाद ने चार मैचों में जीत दर्ज की है।

मैच की जगह- मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा।

मैच का वक्त- मैच रात आठ बजे शुरू होगा।

लाइव टेलिकास्ट- सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है।

लाइव स्ट्रीमिंग- सीरीज के सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी।

Related Articles