#IPL2018: मुंबई और दिल्ली के बीच होगी जीत का खाता खोलने की जंग

0

मुंबई। पिछली चैंपियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम पर जब आमने-सामने होंगी तो दोनों का इरादा मौजूदा टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज करने का होगा। मुंबई को अब तक दो रोमांचक मुकाबलों में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने एक-एक विकेट से हराया। वहीं, गौतम गंभीर की अगुआई वाली दिल्ली को किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रायल्स के हाथों पराजय झेलनी पड़ी है।

MI-vs-DD

पिछली चैम्पियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें मैच में शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम पर जब आमने-सामने होंगी तो दोनों का इरादा मौजूदा टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज करने का होगा।

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई को पहले दो मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद से जबकि गौतम गंभीर की कप्तानी वाली दिल्ली को राजस्थान रायल्स और किंग्स इलेवन पंजाब से हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में दोनों टीमें अपनी पहली जीत की तलाश में हैं और आज इनमें से एक को यह मिल जाएगी।

कप्तान रोहित का बल्ला अभी तक नहीं चला है। एविन लुइस, किरेन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादव भी दोनों मुकाबले में असफल रहे हैं।

गेंदबाजी में लेग स्पिनर मयंक मरक डे ने हैदाराबाद के खिलाफ चार विकेट झटके थे और वह अब तक सात विकेट हासिल कर चुके हैं। मुंबई चाहेगी कि मरक डे को तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान, जसप्रीत बुमराह, प्रदीप सांगवान और कुणाल पांड्या से सपोर्ट मिले।

दिल्ली का भी मुंबई जैसा ही हाल है। कप्तान गंभीर ने पहले मैच में जरूर अर्धशतक लगाया था, लेकिन अन्य बल्लेबाज नहीं चले हैं।

गेंदबाजी में भी दिल्ली का प्रदर्शन अब तक अच्छा नहीं रहा है। दिल्ली को अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए एकजुट होकर खेलना होगा और अमित मिश्रा को अहम भूमिका निभानी होगी।

मैच की जगह- मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

मैच का वक्त- मैच शाम चार बजे शुरू होगा।

लाइव टेलिकास्ट- सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर हो रहा है।

लाइव स्ट्रीमिंग- सीरीज के सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी।

loading...
शेयर करें