#IPL2018MIvCSK : सांसे रोक देने वाले मैच में ब्रावो ने मुंबई के जबड़े से छीन ली जीत

मुंबई। क्रिकेट के त्यौहार आईपीएल का आगाज शनिवार को चेन्नई सुपरकिंग्स व मुंबई इंडियन के बीच पूरे धूमधड़ाके के साथ हुआ। सांसे रोक देने वाले इस मैच में ड्वेन ब्रावो की 30 गेंदों में 68 रनों की धमाकेदार पारी की बदौलत चेन्नई ने मुंबई के जबड़े से जीत छीन ली थी। ब्रावो नाम का तूफान कुछ इस कदर आया कि मुंबई की टीम उसमें उड़ती हुई नजर आई। ब्रावो ने अपनी पारी में 7 छक्के व 3 चौके लगाए। मुंबई ने 20 ओवर में चार विकेट पर 165 रन बनाए थे, जिसके जवाब में चेन्नई ने 19.5 ओवर में नौ विकेट पर 169 रन बनाकर जीत हासिल की।

जानिए मैच का पूरा हाल
इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने शनिवार को आईपीएल-11 के उद्घाटन मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम के बीच धोनी ने टॉस जीता और रोहित शर्मा की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की शुरुआत तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बिगाड़ी। पारी के तीसरे ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने एविन लेविस को LBW आउट किया। बाएं हाथ के बल्लेबाज आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे थे, जिसमें वह खाता भी नहीं खोल सके। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा (15) शेन वॉटसन की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में अपना विकेट गंवा बैठे।

अंबाती रायुडू ने बैकवर्ड पॉइंट पर शर्मा का शानदार कैच लपका। बता दें कि रोहित शर्मा मैच की पहली ही गेंद से क्रीज पर काफी असहज नजर आ रहे थे।

Related Articles