इरफान खान को हुआ ब्रेन कैंसर, आखिरी स्टेज पर लड़ रहे जिन्दगी की जंग

0

मुंबई। 51 साल के हो चुके अभिनेता इरफान खान की तबीयत इन दिनों काफी खराब चल रही है। इस बात का खुलासा उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर किया। जिसके बाद से यह कहा जा रहा है इरफान किसी भयंकर बीमारी से जूझ रहे हैं। मीडीया में फैली रिपोर्टस के मुताबिक उनकी मेडिकल रिपोर्ट ने उन्हें ब्रेन कैंसर होने का दावा किया है।

खबरो कि माने तो उन्हें कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी मेडिकल रिपोर्टस केल मुताबिक उन्हें ग्रेड-4 का ग्लियो ब्लास्टोमा मल्टीफोर्मे है। जिसे सरल भाषा में ब्रेन कैंसर कहा जाता है।डॉक्टरों का कहना है कि इसे डेथ ऑन डायग्नॉसिस भी कहा जाता है, और यह बीमारी जानलेवा है। हालांकि अभी तक कुथ खुल कर नहीं कहा गया है, लेकिन नीडल बॉयोपसी के बाद पूरी तरह कैंसर की स्टेज का पता चल पाएगा।

साथ ही फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने कहा है कि, इरफान के ब्रेन कैंसर वाली खबर झूठी है, और वह घर पर ही आराम कर रहे हैं।

हाल ही में इरफान की आने वाली फिल्म ब्लैकमेल का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। कहा जा रहा है कि  इरफान की तबीयत उसी दिन से खराब चल रही है। उन्होंने अपनी तबीयत की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। साथ ही उन्होंने लोगों से यह भी कहा कि, कभी-कभी आप एक झटके से जागते हैं। पिछले 15 दिन मेरे जीवन की सस्पेंस स्टोरी है।

मैं दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हूं। मैंने जिंदगी में कभी समझौता नहीं किया। मैं हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ता रहा और आगे भी ऐसा ही करूंगा। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। हम बेहतर रास्ता निकालने की कोशिश कर रहे हैं। जैसे ही सारे टेस्ट हो जाएंगे, मैं आने वाले दस दिनों में अपने बारे में बात दूंगा। तब तक मेरे लिए दुआ करें।”

loading...
शेयर करें