IPL
IPL

Irfan Pathan की तूफानी बल्लेबाज़ी के बाद भी हार गई India legends

मैच का टॉस टीम इण्डिया ने जीता और इंग्लैंड को बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया जिसके बाद इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ों ने फिल मस्टार्ड और केविन पीटरसन ने शानदार शुरुआत दिलाई।

नई दिल्ली: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज ( Road Safety World Series ) भारत में खेली जा रही है इसमें विश्व की कई टीमों ने हिस्सा लिया है। कल 9 मार्च को India legends और England legends के बीच 9वां मैच खेला गया। इस मैच को इंग्लैंड ने 6 रन से जीत लिया। यह मैच काफी रोमांचक रहा इस मुकाबले में इंग्लैंड के कप्तान केविन पीटरसन ( Kevin Pietersen ) ने विस्फोटक पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

इस मैच का टॉस टीम इण्डिया ने जीता और इंग्लैंड को बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया जिसके बाद इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ों ने टीम को अच्छी शुरुआत दी। फिल मस्टार्ड और केविन पीटरसन ने शानदार शुरुआत करते हुए मात्र 3.5 ओवरों में 45 रन की साझेदारी की।

 

मैड्डी 29 रन जुटाकर पवेलियन लौटे, जबकि Pietersen ने कप्तानी पारी खेलते हुए 37 बॉल में 5 छक्कों और 6 चौकों की मदद से 75 रन बनाए, जिसके दम पर England ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 188 रन का बड़ा स्कोर बनाया। मेजबान टीम की ओर से यूसुफ पठान ने 3, जबकि इरफान पठान और मुनाफ पटेल ने 2-2 विकेट झटके है।

इस मैच में टारगेट का पीछा करने उत्तरी India legends की शुरुआत ख़राब रही टीम ने नहज 34 रन पर सहवाग (6), मोहम्मद कैफ (1) सचिन तेंदुलकर (9) और बद्रीनाथ (8) के रूप में 4 विकेट खो दिए। इसके बाद इण्डिया की तरफ से इरफ़ान पठान ने मात्र 34 बॉल में 5 छक्कों और 4 चौकों की मदद से नाबाद 61 रन की पारी खेली। इरफ़ान का साथ देते हुए गोनी ने 16 गेंदों में 35 रन जड़े। जिसके बाद इण्डिया ये मैच 6 रनो से हार गई।

यह भी पढ़े: West Bengal Election 2021: ममता बनर्जी ने भरा पर्चा, शिव मंदिर में की पूजा-अर्चना, जानें चुनाव की तारीख

Related Articles

Back to top button