इरफ़ान खान के बाद अब एक्टर रणवीर कपूर को हुई ये बीमारी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर इन दिनों जिन्दगी के उतार-चढ़ाव से गुजर रहे हैं जहां एक तरफ करियर के मामले में उनका लक उनका साथ नहीं दे रहा तो वही अब उनका स्वास्थ भी उनको परेशान किये हुए हैं। जैसा कि बता दे रणवीर की कोई भी फिल्म इस समय बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पा रही हैं।

रणवीर कपूर

इन्ही सबके बीच अब खबरे आ रही हैं कि उनकी सेहत अच्छी नहीं हैं। वह अपने स्वास्थ को लेकर कुछ अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं। एक्टर रणवीर कपूर को टायफॉइड हो गया है। इन दिनों उनको यह बीमारी हो जाना गंभीर मामला माना जा रहा हैं।  दरअसल रणवीर कपूर पिछले कई दिनों से अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए स्ट्रिक्ट डाइट पर थे। एक रिपोर्ट में लिखा हैं कि रणवीर को अब मेडिकल डाइट फॉलो करनी होगी जो कि उसकी पेट की मसल ट्रेनिंग को सपोर्ट करेगी।

बीमारी के चलते वह अब अपने पैतृक गांव मिजवान भी नहीं जा सकेंगे जहां शबाना आजमी का महत्वाकांक्षी फैशन शो आयोजित कराया जा रहा है। वहां वह दीपिका पादुकोण के साथ रैंप वॉक करने वाले थे। रणवीर का समय एस समय ठीक नहीं चल रहा हैं तभी करियर हो या उनकी सेहत, या फिर बात करे अगर उनकी लव लाइफ के बारे में तो वो भी सही नहीं हैं। बता दे फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान उनका एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से ब्रेकअप हो गया था।

रणबीर के वर्क फ्रंट के बारे में बता दें कि साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘तमाशा’ के बाद उनकी एक भी अच्छी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हुई है। गर्ल्स विद गोल्स, ऐ दिल है मुश्किल, जग्गा जासूस, लव पर स्क्वायर फुट जैसी उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरीं। फिल्म बकेट लिस्ट, संजू और ब्रह्मास्त्र उनकी अपकमिंग फिल्मों में से हैं जिनमें ब्रह्मास्त्र सबसे पहले रिलीज हो सकती है। जहां तक बात है संजय दत्त की बायोपिक फिल्म का सवाल है तो अभी इसके नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Related Articles