गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफ़ान खान ने लिखा इमोशनल कर देने वाला लेटर, पढ़कर रो देंगे आप

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे इरफान खान ने हाल ही में एक बार फिर से इमोशनल लेटर लिखा है। बड़ी बीमारी से जूझते हुए उनका इलाज इन दिनों लंदन में चल रहा है। काफी दिनों से उनके बारे में कोई अपडेट न मिलने से फैंस बहुत परेशान थे। जिसके बाद से अपनी बीमारी का हाल बताते हुए उन्होंने एक सोशल मीडिया पर लेटर लिखा है और साथ ही अपने फैंस से दुआ करने के लिए भी कहा है।

लेटर में लिखते हुए उन्होंने कहा है कि, जिस गंभीर बीमारी से मैं गुज़र रहा हूं उसका नाम मैनें पहली बार सुना था। जब मैंने इसके बारे में पता करना चाहा तो पता लगा कि इसका बारे में न तो ज्यादा शोध हुए हैं, न ही कोई ज्यादा जानकारी मौजूद है। यह एक दुर्लभ शारीरिक अवस्था का नाम है और इस वजह से इसके उपचार की अनिश्चितता ज्यादा है। अभी तक मैं तेज रफ्तार वाली ट्रेन में सफर कर रहा था  मेरे कुछ सपने थेकुछ योजनाएं थींकुछ इच्छाएं थींकोई लक्ष्य था। फिर किसी ने मुझे हिलाकर जगा दिया। मैंने पीछे मुड़कर देखा तो वो टीसी था। उसने कहा आपका स्टेशन आ गया है। कृपया नीचे उतर जाइए। मैं कंफ्यूज था मैंने कहा- नहीं नहीं अभी मेरा स्टेशन नहीं आया। उसने कहा- नहीं आपको अगले किसी भी स्टॉप पर उतरना होगा।

इस डर और दर्द के बीच मैं अपने बेटे से कहता हूंमैं किसी भी हालत में ठीक होना चाहता हूं। मुझे अपने पैरों पर वापस खड़े होना है। मुझे ये डर और दर्द नहीं चाहिए। जब मैं पहली बार दर्द के साथ अस्पताल में गयामुझे लंबे वक्त तक इस बात का एहसास तक नहीं हुआ कि मेरे बचपन का सपना लॉर्ड्स स्टेड‍ियम मेरे अस्पताल के पास बना है।

Related Articles