अब कैटरीना डाल रही हैं रानी के पति पर डोरे

मुंबई। यश राज बैनर के मालिक आदित्य चोपड़ा ज्यादातर उन्हीं एक्टर और एक्ट्रेस के साथ काम करते हैं जिन्हें वे खुद लॉन्च करते हैं। हालांकि कैटरीना कैफ इस मामले में एक्सेप्शन रही हैं। आदित्य ने उन्हें अपने बैनर की पांच फिल्में दीं – “मेरे ब्रदर की दुल्हन’, “न्यूयॉर्क’, “जब तक है जान’, “एक था टाइगर’, “धूम-3’।

Aditya-Chopra-Katrina-Kaif-160813

दोनों इन फिल्मों के दौरान दोस्त बने और एक-दूसरे की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं। लेकिन इस दोस्ती में दरार में तब पड़ गई जब कैटरीना ने आदि का एक फिल्म ऑफर ठुकरा दिया। आदित्य को बहुत बुरा लगा जब कैटरीना ने फिल्म गुंडे में काम करने से मना कर दिया। बाद में प्रियंका चोपड़ा को इस फिल्म में लिया गया। प्रियंका के साथ अर्जुन कपूर और रनवीर सिंह भी थे।

जानकारों के मुताबिक आदित्य आसानी से माफ करने वाले इंसान नहीं हैं। वो अपने लोगों से बिना शर्त वफादारी चाहते हैं। इसीलिए यशराज से लॉन्च होने वाले एक्टर आगे भी बैनर द्वारा ऑफर फिल्में करते रहते हैं। आदि को लगता था कि उन्होंने कैटरीना को अच्छे रोल और कबीर खान जैसे निर्देशकों के साथ काम करने का मौका देकर एहसान किया क्योंकि उस दौरान कैटरीना के साथ काम करने को बड़े डायरेक्टर तैयार नहीं थे।

18-1450424223-untitled2

उन्हें लगा कि कैटरीना को भी इस बात का ख्याल रखना चाहिए था और गुंडे का ऑफर एक्सेप्ट करना चाहिए था। चाहे उन्हें रोल पसंद हो या न हो। कैटरीना उसके बाद से अपने और आदि से बिगड़े रिश्ते फिर ठीक करने की कोशिश कर रही हैं।

कैटरीना तब से नाराजगी की इस खाई को पाटने की कोशिश कर रही हैं लेकिन आदि माफ करने के मूड में नहीं हैं। कैटरीना को उम्मीद है कि आदि का दिल जल्द ही बदलेगा।

Related Articles

Leave a Reply