सच में अमेजन बेच रहा है अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां? जानिए पूरा सच

0

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का दिल्ली के एम्स में 16 अगस्त गुरुवार शाम निधन हो गया था, और स्मृति स्थल पर वाजपेयी का अंतिम संस्कार किया गया था। उसके बाद देश की कई नदियों में उनका अस्थि विसर्जन किया गया है। हाल ही में सोश्ल मीडिया पर एक फोटो बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसे देख यह आंकलन लगाया जा रहा है कि अटल जी की ओरिजनल अस्थ‍ियां और राख ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन पर बिक रही हैं।

ये है पूरी बात …

वायरल हो रही यह तस्वीर मायावती की बहुजन समाज पार्टी के सदस्य होने का दावा करने वाले शख्स देवशीश जररिया ने ट्वीट की है। इस फोटो से यह मालूम पड़ता है कि यह बीजेपी पर निशाना साध रही है।

हालांकि उनके ही ट्वीट के जवाब में एक अकाउंट से दावा किया गया कि यह पोस्ट फेक है और उस अकाउंट द्वारा ही ट्वीट किया गया था। हमने उस अकाउंट यो यो मोदी के पेज को विजिट किया तो उसका दावा सही मिला। उस अकाउंट से कई लोगों को रिप्लाई करते हुए यह फोटो पोस्ट किया गया था।

इसके अलावा इस फोटो के साथ फेक कमेंट वाली तस्वीर भी मौजूद थी। यो यो मोदी के अकाउंट से बीजेपी, कांग्रेस, मीडिया से कई लोगों को टैग करके इस फोटो को पोस्ट किया गया था।  25 अगस्त को यो यो मोदी अकाउंट से तेजेंदर बग्गा आदि कई लोगों को टैग करके यह फोटो पोस्ट हुई थी।

loading...
शेयर करें