कहीं कुछ गड़बड़ तो नहीं, एक के बाद एक क्‍यों एम्‍स की तरफ भाग रहे हैं सारे नेता?

अटल बिहारी वाजपेयीनई दिल्‍ली। पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्‍न से सम्‍मानित अटल बिहारी वाजपेयी को आज एम्‍स में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरी तरफ एक के बाद एक छोटे से लेकर बड़े-बड़े नेता उनसे मुलाकात करने के लिए एम्‍स पहुंच रहे हैं। इसके बाद से यह भी आशंका जताई जा रही है कि कहीं कुछ गड़बड़ तो नहीं है।

आपको बता दें कि एम्‍स की ओर से बताया गया था कि अटल बिहारी वाजपेयी को रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल लाया गया था। इसके साथ ही एम्‍स ने यह भी बताया कि उनकी हालत स्थिर है। लेकिन इसके बाद खबर आई कि वाजपेयी को आज रात एम्‍स में ही रखा जाएगा। बताया यह भी जा रहा है कि कुछ ही देर में वाजपेयी का एक और मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा।

वहीं इससे पहले अटल बिहारी वाजपेयी के एम्‍स में भर्ती होने के बाद कई दिग्‍गज नेता उनका हाल चाल लेने हॉस्पिटल पहुंचने लगे हैं। सबसे पहले कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने उनसे मुलाकात की, वहीं इसके बाद बीजेपी अध्‍यक्ष और केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री जेपी नड्डा एम्‍स पहुंचे। इसके थोड़ी ही देर बाद खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वाजपेयी का हाल चाल लेने एम्‍स पहुंचे।

पीएम मोदी यहां करीब 45 मिनट रुके। खबरों के मुताबिक, पीएम मोदी ने डॉक्‍टरों से अटल जी की हालत की पूरी खबर ली। वहीं दूसरी ओर अब लाल कृष्‍ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी भी अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने के लिए एम्‍स जा रहे हैं।

Related Articles