क्या Tara Sutaria भी हुईं कोरोना पॉजिटिव? फैंस ने जताई चिंता

बॉलीवुड में कई सितारें एक के बाद एक कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इसी फेहरिस्त में एक नाम एक्ट्रेस Tara Sutaria का भी जुड़ चुका है।

नई दिल्ली : देश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले Mumbai में फिर के बार कोरोना संक्रमण का ख़तरा लगातार बढ़ रहा है। स्थिति दिन प्रति दिन ख़राब होती जा रही है और वहीं लॉकडाउन की संभावनाएं भी बढ़ रही हैं। इसी के चलते बॉलीवुड में भी कई सितारें एक के बाद एक कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इसी फेहरिस्त में एक नाम एक्ट्रेस Tara Sutaria का भी जुड़ चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Tara Sutaria की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बता दें कि अभी एक्ट्रेस की ओर से इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गई है। Tara Sutaria के covid positive होने की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस उनकी सेहत को लेकर काफी चिंतित हैं। वहीं उनके कुछ फैंस उनकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट का भी इंतज़ार कर रहे हैं। तारा के अलावा बॉलीवुड की अन्य कई हस्तियां भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इस लिस्ट में निर्देशक संजय लीला भंसाली, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी और आशीष विद्यार्थी का नाम शुमार है। फैंस इन सभी सितारों के जल्द से जल्द रिकवर होने की दुआ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

तारा सुतारिया ने हाल ही में फिल्म ‘तड़प’ की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में वह सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ बड़े परदे पर नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म 24 सिंतबर को रिलीज़ होगी। तारा सुतरिया ने फिल्म ‘Student of the year -2’ से फिल्म जगत में एंट्री की थी। यह फिल्म आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म ‘Student of the year’ का सीक्वल थी।

Related Articles