आज देश की सबसे अमीर बेटी ईशा अंबानी बनेंगी दुल्हन, तियारियां हुईं पूरी

नई दिल्ली: आज अनिल अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से होनी है. इस मौके पर उनके फैन्स शादी पर हुए खर्च के बारे में जानना चाहते हैं. उनके फैन्स काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं. यह शादी मुंबई में होनी है. वहीँ इस शादी पर हुए खर्च के बारे में भी जानकारियाँ मिली हैं.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के सूत्रों के मुताबिक़ इस शादी पर हुए खर्च की डीटेल्स सामने आई हैं. सूत्रों की मानें तो इस शादी पर एक करोड़ डॉलर से ज्यादा का खर्च हुआ है. वहीँ कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ देश की सबसे बड़ी शादी पर करीब 10 करोड़ डॉलर (723 करोड़ रुपये) तक का खर्च हुआ है. गौरतलब है कि इस शादी में अगर सच में इतना खर्च हो रहा है तो यह देश की सबसे महंगी शादी होगी.

ईशा अंबानी

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

बता दें कि यह शादी अंबानी के आवास ऐंटिलिया पर हो रही है. सूत्रों की मानें तो इस शादी के चलते अंबानी के आवास के आस-पास सुरक्षा के इंतजाम बढ़ा दिए गए हैं. वहीँ जानकारी के मुताबिक़ मेहमानों के आवागमन से ट्रैफिक में भी कई बदलाव किये जा सकते हैं.

शादी में होंगे कम मेहमान

संगीत सेरेमनी के मुकाबले शादी में कम मेहमान होंगे. ऐसी खबरें हैं कि इस शादी में लगभग 600 मेहमान ही शामिल होंगे जिसमें से ज्यादातर दोनों के रिश्तेदार और दोस्त हैं.

होंगी 2 रिसेप्शन सेरेमनी

जानकारी के मुताबिक इशा अंबानी और आनंद पिरामल अपनी शादी के लिए दो रिसेप्शन पार्टी देंगे. एक रिसेप्शन 14 दिसम्बर को होना है जिसमे परिवार के लोग और दोस्त शामिल होंगे. यह रिसेप्शन मुम्बई के जियो गार्डन में होना है. वहीँ दूसरा रिसेप्शन 15 दिसम्बर को होना है जिसमें ऑफिस के लोग शामिल होंगे. यह रिसेप्शन भी जियो गार्डन में ही हो सकता है.

Related Articles