ईशान और अनन्या की फिल्म ‘खाली पीली’ का नया गाना ‘तेहस नहस’ हुआ रिलीज़

0

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर्स अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। निर्देशक मकबूल खान की ये फिल्म 2 अक्टूबर को आएगी। हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना ‘बेयोंसे शर्मा जाएगी’ रिलीज़ हुआ था। इस गाने पे एक्टर्स बुरी तरह से ट्रोल भी हुए थे। और लोगों का रिएक्शन इसपे अच्छा नहीं था। ये गाना काफी विवादों में भी बना हुआ था। अब इसके बाद इस फिल्म का अगला गाना आया है जिसमें दोनों अपने ज़बरदस्त मूव्स दिखाते हुए नज़र आ रहे है। इस गाने का नाम है ‘तेहस नहस’।

आपको बता दें की इस गाने को विशाल और शेखर की इस मशहूर जोड़ी ने म्यूजिक दिया है। प्रकृति कक्कर और शेखर रावजीयानी के इस गाने में दोनों एक्टर्स कमाल का डांस करते हुए दिख रहे है। इस फिल्म को अली अब्बास ज़फर ने प्रोड्यूस किया है। इस गाने की शूटिंग गराज में हुई है जहाँ गाड़ियों को सही किया जाता है। ये गाना आप यहाँ पे देख सकते है। इस गाने का लिंक नीचे दिया हुआ है ।

https://youtu.be/DMlWjiVZRQk

सीमा अग्रवाल और यश केसरवानी द्वारा लिखी गयी है। इससे पहले इस फिल्म के कई पोस्टर्स सामने आये थे। जिसमें दोनों एक टैक्सी में बैठे हुय्र दिखाई देते है। इसके अलावा इस फिल्म का ट्रेलर भी आ चूका है।

loading...
शेयर करें