ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म ‘खाली पीली’ हुई रिलीज़, जानें इसकी कहानी

मुंबई: निर्देशक मकबूल खान की एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘खाली पीली’ के ट्रेलर और गानें हाल ही में रिलीज़ किए गए थे। इस फिल्म में आपको एक्टर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे  नज़र आने वाले है। वहीँ इस फिल्म को अभी रिलीज़ किया गया था। इससे पहले इस फिल्म के गाने दुनिया शर्मा जायेगी और तेहस-नहस रिलीज़ हो चुका है। हिमांशु किशन महरा और अली अब्बास ज़फर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे
ईशान खट्टर और अनन्या पांडे

इस फिल्म में आपको एक्टर ईशान खट्टर बलैकी और वहीँ दूसरी तरफ पूजा अनन्या पांडे के किरदार में नज़र आने वाले है। इस फिल्म इन दोनों के डायलॉग्स को सुनकर ऐसा लग रहा है जैसे ये दोनों इस फिल्म में टपोरी का किरदार निभा रहे है। और इस फिल्म में ये लोग लोकल जगह पर टपोरी भाषा को इस्तेमाल करते हुए नज़र आ रहे हैं। ये दोनों इस फिल्म में बचपन के दोस्त होते है जो एक बार फिर अचानक से एक दुसरे के सामने आ जाते है। लेकिन जब पूजा टैक्सी में अचानक से आ जाती है तब उन दोनों को ये नहीं पता होता है की ये एक दुसरे को पहले से जानते है।

खाली पीली
खाली पीली

इस फिल्म में एक्टर ईशान खट्टर आपको शुरुआत से फिल्म में सिनेमा के ब्लैक टिकेट बेचते हुए दिखेंगे जिसके वजह से उसका नाम ब्लैकी रख दिया जाता है। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में आपको जयदीप अहलावत, जाकिर हुसैन, सतीश कौशिक और अनूप सोनी नज़र आने वाले है। एक्टर ईशान खट्टर इससे पहले बियॉन्ड द क्लाउड्स और धड़क में नज़र आ चुके है। एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बात करे तो वो स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 और पति पत्नी और वो में नज़र आ चुके है।

इसे भी पढ़े: सुशांत सिंह के मौते के मामले में एम्स के रिपोर्ट से हुआ बड़ा खुलासा, मर्डर नहीं सुसाइड

Related Articles