सेक्स सीन्स के अलावा इस गाने में और कुछ नहीं : Watch

0

नई दिल्ली बॉलीवुड में सेक्स सीन्स को लेकर फिल्में बनाने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। डायरेक्टर्स को लगता है कि बोल्ड फिल्म बनाओ तो हिट होगी ही। चाहे फिल्म हॉट और बोल्ड हो या न हो लेकिन इसका फर्स्ट लुक, मोशन पोस्टर और प्रोमो में जरूर हॉट सीन्स होते हैं। अभी हाल में सेंसर बोर्ड ने माना है कि इंटरनेट पर दिखाए जाने वाले बोल्ड फिल्म के प्रोमो पर उनका कोई कंट्रोल नहीं होता। हाल ही में फिल्म ‘Ishq Junoon का मोशन पोस्ट जारी हुआ जो इतना बोल्ड था कि सबने इसका विरोध भी किया। और अब इसका पहला गाना भी रिलीज़ हो चुका है।

‘Ishq Junoon’

‘Ishq Junoon’ की बोल्डनेस सबपर भारी

बॉलीवुड में हाल ही फिल्में आई ‘मस्तीज़ादे‘ और ‘क्या कूल हैं हम 3’ के बोल्ड सीन्स को लेकर चर्चाएं अभी थमी नहीं थी कि अब एक फिल्म इनको भी पीछे छोड़ने को तैयार है। इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हुआ। इसकी टैग लाइन ‘Ishq Junoon – The Heat Is On’ है। फिल्म को भारत की पहली ‘थ्रीसम’ फिल्म के तौर पर प्रसारित किया जा रहा है। जिसका अर्थ तीन लोगों की जोड़ी से होता है, लेकिन आम तौर पर इस शब्द का इस्तेमाल उस सेक्शुअल एक्ट के लिए करते हैं। जिसमें तीन लोग शामिल हों।

‘Ishq Junoon’ का पहला गाना रिलीज़

अब इस फिल्म का पहला गान रिलीज हो गया है। गाने के बोल हैं ‘कभी यूं भी’ जिसे वरदान सिंह ने अपनी आवाज दी है। इस गाने में बोल्डनेस की सारी हदें टूट गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबकि यह भारत की पहली त्रिकोणीय कामुक कहानी पर आधारित फिल्म होगी। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो दो युवकों के जाल में फंस जाती है। एक युवक से वो खुद प्यार करती है तो दूसरा भी उसे अपना बनाना चाहता है।

मार्च में रिलीज होगी फिल्म

सोशल मीडिया पर लोंगो ने पोस्टर पर तीखी प्रतिक्र‍िया देते हुए पूछा है कि आखिर सेंसर बोर्ड अब कहां है, जो इस तरह की फिल्मों के पोस्टर तक को इजाजत दे रहा है? फिल्म को शांतकेतन एंटरटेनमेंट्स ने बनाया है। इसमें राजबीर सिंह, दिव्या सिंह और अक्षय रंगशाही नाम के नए कलाकारों ने काम किया है। डायरेक्टर संजय शर्मा कि यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज होगी।

देखें फिल्म का पहला गाना : 

#

loading...
शेयर करें