ISIS के आतंकियों ने 12 साल की मासूम से किया लगातार रेप

नई दिल्ली। आतंकी संगठन ISIS का एक बार फिर खौफनाक चेहरा सामने आया है। आईएसआईएस ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए 12 साल की लड़की से रेप किया है। इसके अलावा ISIS ने पांच हजार से ज्यादा यजीदी महिलाओं और बच्चियों को बंधक भी बनाया है।

ISIS

ISIS की घिनौनी करतूत

आईएसआईएस ने उत्तरी इराक के सिंजर शहर में पांच हजार से ज्यादा यजीदी महिलाओं और बच्चियों को बंधक बना लिया और फिर उसके बाद इनके साथ क्रूरता की हदें पार कर दी। इन्हें सेक्स गुलाम के रूप में बेचा गया। इनकी जिंदगी में रेप, गुलामी और प्रताड़ना ही बच गई थी। एक अखबार में छपी खबरों को सही माना जाए तो आईएसआईएस के आतंकियों ने 12 साल की लड़की से भी बिना कोई दया दिखाए रेप किया और उसे प्रताड़ित किया।

21 साल की यजीदी लड़की का खुलासा
21 साल की यजीदी लड़की परला सिंजर ने अपनी आपबीती और खौफनाक दास्तान बयां की। उसने बताया कि सुरक्षित ठिकाने पर ले जाने के नाम पर आईएसआईएस के लोग सीरिया ले गए जिसमें कई लड़कियां शामिल थी। उसके बाद हमें पीटा जाता था। कई दिन तक खाना नहीं दिया जाता था। फिर हमें सेक्स गुलाम के तौर पर बेच दिया गया।

एक वृद्ध ने किया रेप
10 महीने तक आईएसआईएस के आतंकियों के कब्जे में रहनेवाली परला ने बताया कि मुझे सउदी अरब के एक वृद्ध के हाथों बेच दिया गया जिसने मुझपर बर्बर अत्याचार ढाया। सउदी अरब के जिस मालिक ने मुझे खरीदा था वह मुझसे रोज रेप करता था। रेप के बाद कहता था कि तुम्हारे साथ सोकर तुम्हें मुसलमान बना रहा हूं। हमें खाने के लिए कम भोजन दिया जाता था और कहा जाता था कि गुलामों को पेटभर भोजन की आजादी नहीं है।

रोज होती थी पिटाई
पीडि़त यजीदी लड़की ने रोते हुए बताया कि इसके बाद प्रताड़ना यहां खत्म नहीं हुई। फिर मुझे एक तजाकिस्तान के आदमी ने खरीद लिया। दो महीने बाद ही उसकी मौत हो गई और मेरा मालिक बदल गया। इस बार मुझे बेचा नहीं गया बल्कि तोहफे के रूप में दिया गया। मेरा मालिक हर बार रेप करने के बाद मेरे हाथ- पैर बांध देता था और मेरी पिटाई करता था। अत्याचार और जुल्म का यह सिलसिला चलता रहा और मैं घुट-घुटकर जीती रही।

इस्लाम धर्म कबूल करने का बनाया गया दबाव
परला ने अपनी दर्दनाक दास्तान में यह भी कहा कि हमें कई लोगों के साथ एक लड़कियों के स्कूल में रखा गया और इस दौरान हमपर इस्लाम धर्म कबूल करने का दबाव भी बना गया। सऊदी में एक विवाहित मालिक ने मेरे साथ कई बार रेप किया । आईएसआईएस के कब्जे में मेरे परिवार के और भी लोग है लेकिन मुझे नहीं पता कि वो जिंदा है भी या नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button