सेक्स करने से मना करने पर 19 लड़कियों को जिन्दा जलाया

0

मोसुल। एक बार फिर आतंकी संगठन ISIS ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है। दरअसल इस संगठन के आतंकियों ने उन 19 यजीदी लड़कियों को जिंदा जला दिया है जिन्होंने इनसे सेक्स करने और गुलामी स्वीकार करने से मना कर दिया था। इस बात की जानकारी एक स्थानीय सनाचार एजेंसी की खबर से हुई है।

ISIS

ISIS का दिल दहला देने वाला आतंक

दरअसल, आतंकियों ने इन यजीदी लड़कियों को कैद कर रखा था। आतंकियों ने जब इनसे सेक्स करने और गुलामी स्वीकार करने के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो इन्होने ऐसा करने से साफ़ इनकार कर दिया। इस बात गुस्साएं आतंकियों ने इन लड़कियों को एक लोहे के पिंजड़े में कैद कर आग के हवाले कर दिया।

आतंकियों ने जब इस घटना को अंजाम दिया था उस वक्त वहां सैकड़ों लोग मौजूद थे। इस घटना के बाद से लोगों में ISIS का काफी खौफ है।

बताया जा रहा है कि आतंकियों ने इन लड़कियों को उस वक्त गुलाम बना लिया था जब अगस्त 2014 में ISIS के हमले की वजह से इराक से 40 लोगों को विस्थापित होना पड़ा था।

ISIS ने नॉर्दर्न इराक के यजीदी इलाके शिंगले पर हमला कर दिया था। इसके बाद 400,000 से ज्यादा लोगों को दोहुक, इरबिल और कुर्दिस्तान के इलाकों में भागना पड़ा था। इन हमलों में सैकड़ों लोगों की मौत हुई थी और कइयों को अगवा कर लिया गया था।

आपको बता दें कि इसके पहले भी एक बार ISIS के आतंकियों ने सेक्स करने से मना करने पर लड़कियों को जिन्दा जला दिया था।

loading...
शेयर करें