ISIS के समर्थन में कांग्रेस नेता ने लगवाए नारे, चार गिरफ्तार

0

ISIS-flags-1434106905

जयपुर। राजस्थान के टोंक जिले में आतंकवादी संगठन ISIS समर्थित नारे लगाने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि कांग्रेस पार्षद ने मरगूद अहमद ने ISIS के समर्थन में नारे लगवाए थे। घटना शुक्रवार की है। इसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस एक्‍शन में आ गई है।

इस मामले में कांग्रेस पार्षद के ऊपर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। कांग्रेस के नेता भी इस मामले में चुप्‍पी साधे बैठे हैं। प्रदेश कांग्रेस का कहना है कि वह इस मामले में अभी आंतरिक जांच कर रही है, इसलिए अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

पकड़े गए चार युवकाें की पहचान फिरोज, वसीम, वसीम अकरम और मोहम्मद फाहिद के रूप में की गई है। चारों को जांच में दोषी पाये जाने पर शनिवार रात गिरफ्तार किया गया। सभी की उम्र 25 वर्ष से 32 वर्ष के बीच है।

चारों आरोपियों ने शुक्रवार को एक रैली के दौरान ISIS समर्थित नारे लगाये थे। वीडियो फुटेज के आधार पर इनकी पहचान की ग ई। वीडियाे में दिख रहे कुछ और लोगों के खिलाफ भी जांच की जा रही है। टोंक पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि रैली की वीडियो फुटेज के आधार पर कम से कम पांच लोगों की पहचान की गई है। पुलिस की जांच जारी है।

loading...