आईएसआईएस की विधायक को धमकी, ‘ तुझे मारने मेरे लड़के पहुंच चुके हैं

msid-49088672,width-300,resizemode-4,Sangeet-Somलखनऊ। मेरठ से भाजपा विधायक संगीत सोम को आईएसआईएस ने जान से मारने की धमकी दी है। चिली से आई एक फोन काल पर भाजपा विधायक को धमकाया गया और कहा कि वह आईएसआईएस से है। हर काम कर सकते हैं। उनके लड़के इंडिया में पहुंच गए हैं और वह जल्द ही विधायक को उड़ा देंगे। इस कॉल के बाद भाजपा विधायक ने अपनी सुरक्षा की मांग की है और इसकी पूरी जानकारी आईजी को दी है।

मेरठ की सरधना विधानसभा सीट से भाजपा विधायक संगीत सोम अपनी हिंदूवादी छवि को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। वह मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपी भी हैं। शनिवार को भाजपा विधायक संगीत सोम ने बताया कि शनिवार की सुबह उनके सरकारी मोबाइल पर एक कॉल आयी। जिसे पहले किसी ने नहीं उठाया और फिर लगातार तीन बार कॉल आने पर उनके पीए विकास ने जब फोन उठाया तो टूटी-फूटी हिन्दी में बात कर रहे व्यक्ति ने कहा कि संगीत सोम से बात कराओ। जब पीए ने पूछा कि कौन बोल रहे हो तो उधर से जवाब आया कि इंसान हूं और इंसान से बात करनी है। विधायक को फोन जिस पर पीए ने उन्हें फोन दे दिया और जैसे ही उन्होंने हैलो कहा तो सामने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह आईएसआईएस से बोल रहा है और आईएसआईएस के बारे में तो अब इंडिया वाले भी जानते ही होंगे। हम कुछ भी काम बिना कहे नहीं करते और हम जो करते हैं कहकर करते हैं, तुझे भी बता रहे है कि हमारे लड़के वहां पहुंच चुके हैं जो तुझे उड़ा देंगे अब तू जहां चाहे वहां भाग लेए कोई तूझे नहीं बचा सकता। जिसके बाद सामने से फोन काट दिया गया।

विधायक ने बताया कि यह फोन कॉल साउथ अमेरिका के चिली से आयी है और इसके बारे में उन्होंने आईजी जोन मेरठ तथा सुरक्षा एजेंसियों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को बता दिया है। जिनके द्वारा मामले की जांच की जा रही है। हालांकि संगीत सोम के साथ विवाद जुड़े रहे हैं इसलिए केन्द्र सरकार बनने के बाद उन्हें जैड श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी और वर्तमान में उन्हें जैड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। आईजी आलोक शर्मा ने बताया कि संगीत सोम ने उनसे इस मामले में शिकायत की है और मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच प्रारम्भ करा दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button