ISL-7: ब्लास्टर्स के गोलकीपर अल्बीनो ने चेन्नइयन को लगातार दूसरी जीत से रोका

चेन्नई के पास मैच में बढ़त हासिल करने और उसे बनाए रखते हुए जीत हासिल करने का शानदार मौका था लेकिन हुआ इसके उलट। पेनल्टी लेने की जिम्मेदारी जाकुब सिल्वेस्टर को मिली लेकिन वह गोम्स को छका नहीं सके।

पणजी: केरला ब्लास्टर्स के गोलकीपर अल्बीनो गोम्स ने अपने शानदार बचाव की बदौलत हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में दो बार के चैम्पियन चेन्नइयन एफसी को लगातार दूसरी जीत से रोककर अंक बांटने पर मजबूर कर दिया।

दो बार की विजेता और दो बार की उपविजेता टीमों के बीच के इस मुकाबले का सबसे बड़ा पल 74वें मिनट में आया था जब ब्लास्टर्स के कप्तान सर्जियो सिडोंचा को बाक्स में गलत टैकल के कारण पीला कार्ड और चेन्नई को पेनल्टी मिली थी।

चेन्नई के पास मैच में बढ़त हासिल करने और उसे बनाए रखते हुए जीत हासिल करने का शानदार मौका था लेकिन हुआ इसके उलट। पेनल्टी लेने की जिम्मेदारी जाकुब सिल्वेस्टर को मिली लेकिन वह गोम्स को छका नहीं सके। गोम्स ने अप्रत्याशित तौर पर गोल बचाते हुए अपनी टीम को पिछड़ने से बचा लिया।

ब्लास्टर्स का यह तीसरा मैच था जबकि चेन्नई की टीम दूसरा मैच खेल रही थी। चेन्नई को जहां अपने पहले मैच में जीत मिली थी वहीं केरला को हार। इसके बाद केरला ने एक ड्रा भी खेला था। अब इस मैच के बाद चेन्नई की टीम चार अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है जबकि अपने अंकों का खाता दो तक पहुंचाते हुए ब्लास्टर्स सातवें स्थान पर आ गए हैं।

यह भी पढ़े: अफगानिस्तान में बम धमाका, आत्मघाती हमले में 34 लोगो की मौत

Related Articles