IPL
IPL

ISL: हैदराबाद एफसी का सामना फिसड्डी ओडिशा एफसी से होगा

गोवा: फातोर्दा के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग ( ISL ) के सातवें सीजन में अंक तालिका में चौथे स्थान पर काबिज हैदराबाद एफसी का सामना फिसड्डी ओडिशा एफसी से होगा। दोनों टीमों में हर लिहाज से काफी अंतर है और इसी का फायदा उठाते हुए निजाम्स नाम से मशहूर हैदराबाद की टीम शीर्ष-4 में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी।

मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ अपने पिछले मैच में हैदराबाद ने ड्रॉ खेला था और इस मैच में इस टीम का मनोबल ऊंचा किया था क्योंकि निजाम्स सीजन के अपने सबसे कठिन मैच में शानदार खेल दिखाते हुए टेबल टॉपर को अंक बांटने पर मजबूर करने में सफल रहे थे।

सीजन का तीसरा क्लीन शीट हासिल करने वाली यह टीम यह मुकाबला जीत भी सकती थी लेकिन वह अपने सामने आए मौकों को भुना नहीं सकी। अब हालांकि उसके पास पूरे तीन अंक हासिल करने का शानदार मौका है क्योंकि उसका सामना सबसे कमजोर नजर आ रही ओडिशा से है जो अब तक 11 मैचों में सिर्फ एक जीत हासिल कर सकी है।

एफसी गोवा की बराबरी करना चाहेगी हैदराबाद

ओडिशा को हराने के साथ हैदराबाद एफसी के 19 अंक हो जाएंगे और वह तीसरे क्रम पर विराजमान एफसी गोवा की बराबरी पर आ जाएगी। इस सीजन में जब इससे पहले ओडिशा और हैदराबाद का सामना हुआ था तो हैदराबाद ने जीत हासिल की थी। उस मैच में कप्तान एरिडेन सांटाना ने पेनाल्टी पर गोल किया था।

ओडिशा की टीम को अपने पिछले मैच में चेन्नइयन एफसी के खिलाफ हार मिली थी। यह इस सीजन की उसकी सातवीं हार थी, जो कि एक रिकार्ड है। इस टीम के खाते में सिफ छह अंक हैं और अब उसे हर हाल में अपने बाकी के मैच जीतने होंगे। ओडिशा के कोच स्टुअर्ट बॉक्सटर को आशा है कि उनकी टीम हैदराबाद के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेगी, जिसे कि इस सीजन की सबसे अच्छी टीमों में से एक माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें: INd vs AUS: छोटे से टेस्ट करियर में यह खिलाड़ी बना रहा रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड

Related Articles

Back to top button