धमाकेदार होगा जब जेमी फॉक्स बनेंगे Mike Tyson

लॉस एंजिल्स – हाल में दिए अपने बयान में बॉक्सिंग लीजेंड Mike Tyson ने कहा की वह हुलु के साथ पार्टर्नशिप में अपने ऊपर एक टेलीविज़न सीरीज प्रोडूस करने जा रहे हैं। जिस में उन का रोल अमेरिकन एक्टर जेमी फोक्सस निभाएंगे। उन्होंने बताया की इस प्रोजेक्ट में उनके साथ फिल्मकार मार्टिन स्कॉर्सेज़ और फोक्सस भी प्रोडूसर हैं।

एंटरटेनिंग के साथ इंस्पायरिंग भी होगी Mike Tyson की स्टोरी

टायसन ने सोमवार को दिए अपने बयान में कहा कि मैं काफी समय से अपनी कहानी लोगों को सुनाना चाहता था। उन्होंने कहा की उनका मकसद ऐसी टीवी सीरीज को बनाना है जिसमे न केवल उनकी पेशेवर और निजी ज़िंदगी की झलक हो बल्कि वो लोगों को एंटरटेन करने के साथ साथ इंस्पायर भी करे। हालाँकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया वह इस सीरीज को किस प्लेटफार्म पर रिलीज़ करेंगे।

नहीं थी इतनी जल्दी दोस्ती की उम्मीद

पिछले महीने जब हुलु ने आयरन माइक का प्रमोशन शुरू किया था जो एथलिट की  ट्रैजिक और कंट्रोवर्सिअल करियर ओर ज़िंदगी पर बेस्ड है। हलाकि इसकी भी रिलीज़ डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है। जिस पर माइक में बड़ा बवाल भी किया था की उन्हें बिना मुआवज़ा दिए उन का नाम और स्टोरी यूज़ की गई है। इस कंट्रोवर्सी के वक़्त किसी को ये उम्मीद भी नहीं थी की दोनों इतनी जल्दी कोई नया प्रोजेक्ट शुरू कर देंगे।

 

 

Related Articles