‘कांग्रेस Toolkit में लिखा है कि योग और असम की चाय को बदनाम करो’: जे.पी. नड्डा

असम में BJP राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कांग्रेस Toolkit में लिखा है कि योग और असम की चाय को बदनाम करो

नई दिल्ली: असम (Assam) में BJP राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि 5 साल पहले, जब 15 साल कांग्रेस की सरकार रही थी तो उस समय असम में सांप्रदायिकता और अलगाववाद के बीच बोये जा रहे थे तथा विकास को नकारा जा रहा था, लेकिन असम की जनता ने उन्हें नकार दिया और बीजेपी को स्वीकारा।

योग और असम की चाय को बदनाम

जे.पी. नड्डा ने बोला कि कांग्रेस टूलकिट (Toolkit) में लिखा है कि योग और असम की चाय को बदनाम करो। जिससे हमारी दुनिया में ख्याति होती है, ये उसे बदनाम करने की बात करते हैं। इसके लिए उन्हें कोई माफ नहीं करेगा। नड्डा ने कहा हम चुनाव भी लड़ते हैं और चुनाव जीतने के बाद समाज की सेवा में भी जुट जाते हैं। असम में भी भाजपा के लाखों कार्यकर्ता सेवा ही संगठन के माध्यम से जनता की सेवा में लगे हैं। लेकिन कांग्रेस पार्टी चुनाव में आती है और इसके नेता चुनाव के बाद गायब हो जाते हैं।

उन्होंने कहा कि भारत का टीकाकरण अभियान दुनिया का सबसे बड़ा और सबसे तेज अभियान है। आज हम टीकाकरण में अमेरिका, फ्रांस, ब्रिटेन, जर्मनी जैसे देशों से आगे निकल गए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने 35,000 करोड़ रुपये टीकाकरण के लिए आवंटित किए हैं।

जेपी नड्डा ने कहा कि मैं असम और उसके मुख्यमंत्री को प्रतिदिन 3.5 लाख लोगों को टीका लगाने के लिए बधाई देना चाहता हूं। राज्य में अब तक कुल 69 लाख वैक्सीन की खुराक दी जा चुकी है।उन्होंने कहा कि पहले असम में ऑक्सीजन का उत्पादन 45 मीट्रिक टन था, जो अब 100 मीट्रिक टन हो गया है। ऑक्सीजन की भंडारण क्षमता पहले 200 मीट्रिक टन थी, अब ये बढ़कर 400 मीट्रिक टन हो गई है। असम में 45 दिन के अंदर ही ये काम किए गए हैं, इसके लिए मैं आपको बधाई देता हैं।

यह भी पढ़ेदिल्ली लाल किले हिंसा से जुड़े मामले में Deep Sidhu और अन्य के खिलाफ समन जारी

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

इंस्टाग्राम- https://www.instagram.com/puridunianews
फ़ेसबुक- https://www.facebook.com/PuriDuniaNews
ट्विटर- https://twitter.com/Puridunia
यूट्यूब – https://www.youtube.com/channel/UCNWf-IdAw5PE1_dczoEb-Ew

Related Articles