सपा के ‘धनकुबेर’ पर IT का शिकंजा, अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी को कही ये बात

MLC पुष्पराज उर्फ पम्पी जैन के घर छापेमारी पर राजनीति तेज हो गई है

सपा से MLC पुष्पराज उर्फ पम्पी जैन के घर छापेमारी पर राजनीति तेज हो गई है. अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कन्नौज में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र और यूपी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि पहले से पता था कि समाजवादियों के यहां छापे पड़ेंगे. बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश बोले कि नफरत की दुर्गंध फैलाने वाले सोहार्द की सुगंध कैसे पसंद करेंगे.

‘सेंट्रल एजेंसियों का हो रहा गलत इस्तेमाल’

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव बोले कि बीजेपी सेंट्रल एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है. अखिलेश ने कहा कि पहले (पीयूष जैन) जहां छापा पड़ा उससे समाजवादी पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है. अखिलेश ने दावा किया कि बीजेपी की सेंट्रल एजेंसी तब पुष्पराज जैन को ढूंढने गई थी, लेकिन छापा कथित अपने ही सहयोगी पीयूष जैन के यहां मार दिया. वह बोले कि अब बीजेपी ने अपनी खीज निकालने के लिए इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन के यहां छापा पड़वाया है.

‘बीजेपी ने सपा की सरकार के कामों को रोका’

अखिलेश बोले कि कन्नौज सुगंध की राजधानी है. इत्र के व्यापार से कारोबारी और किसान दोनों जुड़े हैं. इससे कई अन्य करोबार भी जुड़े हैं. लेकिन लखनऊ और दिल्ली की केंद्र सरकार कन्नौज को बदनाम करने में लगी है. अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने सपा की सरकार के कामों को रोक दिया. उन्होंने कहा कि कन्नौज में इत्र का कारोबार बहुत बड़ा कारोबार है, बड़े लोगों को नौकरी, बड़े लोगों को रोजगार देता है, यहां एक परफ्यूमरी पार्क लाया गया था लेकिन उसकी सुध नहीं ली गई. लखनऊ में पैरामेडिकल कॉलेज शुरू होना चाहिए था, लेकिन काम ठप कर दिया. वह आगे बोले, ‘BJP वालों ने कॉउ मिल्क प्लांट का सत्यानाश कर दिया है. इंजीनियरिंग कॉलेज जैसा बना था, वैसे का वैसा ही आज पड़ा हुआ है.’

 

 

Related Articles