इस बड़ी वजह से बंद हुआ था स्टार प्लस का मशहूर शो, प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस के साथ किया था..

0

मुंबई। आपको याद होगा कि स्टार प्लस पर एक शो “वीर की अरदासवीरा” आता था जो दर्शकों को अत्यंत प्रिय था और इस शो ने कम ही समय में टीवी की दुनिया में अपनी जगह बना ली थी। फिर कुछ समय बाद शो बंद हो गया लेकिन हाल ही में इस शो से जुड़ी चौंका देने वाली खबर सामने आई है।

veera

दरअसल इस शो के एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर मुकेश मिश्रा को इसी शो की एक 31 वर्षीय एक्ट्रेस के साथ बलात्कार के मामले में दोषी पाया गया है। हलाकि स्पेशल वुमेन्स कोर्ट ने उन्हें इस मामले में 7 साल की सजा सुनाई है। जानकारी के मुताबिक पहले मुकेश ने इस एक्ट्रेस को शो में काम दिया और एक बार मशहूर हो जाने पर उसके साथ मेकअप रूम में बलात्कार किया।

आपको बता दे कि ये घटना 12 दिसंबर साल 2012 को हुई थी जब मुकेश ने एक्ट्रेस से बस स्टैंड पर मिलने को कहा जहां से दोनों बस में जाने वाले थे,  लेकिन बस लेट होने पर मुकेश ने पीड़िता से कहा कि वह बाइक पर उसके साथ चले. मुकेश बाइक से उसे शूटिंग लोकेशन तक लेकर गया जहां पर उसके साथ बलात्कार किया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुकेश ने पीड़िता को जान से मरने की धमकी भी दी थी और कहा था कि अगर उसने इस बात का किसी से भी जिक्र किया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा।

loading...
शेयर करें