बदल जाएगा किस्मत का हाल, आज के दिन इन चीज़ों को देख लें बस एक बार

0

नई दिल्ली। आज शनिवार का दिन है। हिंदू धर्म की मान्यतानुसार इसे शनिदेव का दिन माना जाता है। शनि न्याय के देवता माने जाते हैं। यह व्यक्ति के कर्मों के अनुसार उसे शुभ-अशुभ फल प्रदान करते हैं। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार शनिवार के दिन अगर व्यक्ति को कुछ चीज़ें नजर आ जाएं, तो ऐसे लोग शनिदेव की कृपा के पात्र बन जाते हैं। इन लोगों की किस्मत का हाल बदल जाता है, साथ ही इनके सारे बिगड़े काम बनने लगते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर वो तीन चीज़ें क्या हैं।

जानिए शनिवार सुबह क्या दिख जाए, तो खुल जाएगी आपकी किस्मत
अगर शनिवार सुबह आपको घर से बाहर निकलते समय काला कुत्ता दिख जाए, तो यह बेहद ही शुभ माना जाता है। ऐसे होने पर आपके बिगड़े कामों के बनने की संभावना बढ़ जाती है। इस दौरान अगर आप उस काले कुत्ते को घी लगी रोटी खिलाएंगे, तो यह आपके भाग्य के लिए बेहद फायदेमंद साबित होगा।

हिन्दू मान्यताओं के अनुसार अगर शनिवार की सुबह कोई भिखारी या निर्धन व्यक्ति आपके दरवाजे के सामने आ जाए तो यह बहुत शुभ संकेत माना जाता है। इन्हें डांटकर बिल्कुल भी न भगाएं, ऐसा करने पर शनिदेव आपसे क्रोधित हो सकते हैं।

शनिवार की सुबह सफाई कर्मचारी नजर आ जाए या आप किसी को झाड़ू लगाते देख लें तो इसे भी बहुत अच्छा संकेत माना जाता है। उन्हें एक काला कपड़ा या कुछ रुपए अवश्य दें। यह इस बात का संकेत है कि जिस काम के लिए आप घर से बाहर जा रहे हैं वह अवश्य सफल होने वाला है।

loading...
शेयर करें