‘मैं रणवीर या वरुण के साथ कॉम्पिटिशन करना शुरू कर दूं तो यह अच्छा नहीं होगा’

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कम समय में अपना जलवा बिखेरनी वाली सारा अली खान जल्द ही ‘कुली नंबर 1’ में नजर आने वाली हैं। सारा का मानना है कि वह खुद को अपने को-स्टार्स से कॉम्पिटिशन नहीं करती हैं। बता दें कि सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था। सारा आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आज कल’ में नजर आई थीं। अब सारा अली खान वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आने वाली हैं।

खुद को को-स्टार्स से कम्पेयर नहीं करती सारा

सारा अली खान ने बताया कि वह अपने को-स्टार्स से खुद को कम्पेयर नहीं करतीं। सारा ने कहा, “जब आप रणवीर सिंह और वरुण जैसे लोगों के साथ काम कर रहे होते हैं। आपकी ऐसी तुलना करने की आपकी औकात नहीं होती। आप बस शुक्रगुजार हो सकते हैं कि रोहित,  डेविड सर, रणवीर और वरुण जैसे लोग आपके साथ काम कर रहे हैं। आप चीजों की तुलना नहीं कर पाते।

उन्होंने कहा कि स्क्रीन टाइम मैटर नहीं करता क्योंकि ये लोग आपको बहुत इंस्पायर करते हैं। आप एक अच्छी कहानी सुना रहे हैं, लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। तो किसने कौन-सा मजाक सुनाया इस लड़ाई में मैं उतरना नहीं चाहती हूं।”

सारा ने कहा कि फिल्म ‘सिम्बा’ को वह उतना ही अपनी फिल्म मानती हैं जितना की रणवीर सिंह की। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह वुमेन वर्सेज मेन की तुलना के बारे में है। यह एक सामूहिक एक्सपीरियंस और एनर्जी होती है जो केवल फिल्म को बेहतर बनाएगा। मेरा लक्ष्य सिर्फ इतना है। अगर मैं रणवीर या वरुण के साथ कॉम्पिटिशन करना शुरू कर दूं तो यह अच्छा नहीं होगा।”

यह भी पढ़ें: पांड्या और जडेजा की तूफानी पारी से भारत का सम्मानजनक स्कोर

Related Articles

Back to top button