#ITAAwards2017: मौनी और जेनिफर ने हुस्न से ढाया कहर, स्मृति ईरानी भी आईं नजर

0

मुंबई। #ITAAwards2017 का आयोजन मुंबई में हुआ। जहां टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर सेलिब्रिटीज रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरते नजर आए।

itaawards2017-mauney-and-jennifer-also-came-out-with-hussein-smriti-irani-also-came-to-see puridunia.com

मगर टीवी की ‘नागिन’ यानी मौनी रॉय, ‘बेहद’ एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट, रश्मि देसाई, काम्या पंजाबी, देबिना बैनर्जी और एकता कपूर ने रेड कार्पेट पर सभी का अंटेशन बटोरा।

ये भी पढ़ें : ऐश्वर्या और अनिल कपूर की ‘फन्ने खान’ की शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा

itaawards2017-mauney-and-jennifer-also-came-out-with-hussein-smriti-irani-also-came-to-see puridunia.com

वहीँ केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी भी नजर आईं। लेकिन सबकी निगाहें मौनी रॉय और जेनिफर पर टिक गईं। दोनों एक्ट्रेस अपने हुस्न से कहर बरपा रही थीं।

टीवी एक्टर ITA अवॉर्ड्स में अपने पार्टनर या को-स्टार के साथ पहुंचे। आमिर अली पत्नि संजीदा के साथ दिखे। रोहन मेहरा को गर्लफ्रेंड कांची सिंह के साथ नजर आए।

अर्जुन बिजलानी ‘इश्क में मर जावां’ शो की को-एक्ट्रेस अलिषा पनवार के साथ मौजूद रहे। ऋत्विक धनजानी पत्नी आशा नेगी के साथ स्पॉट हुईं।

वहीँ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बालाजी टेलीफिल्म्स की क्वीन एकता कपूर के साथ नजर आईं। बता दें कि इन दोनों का काफी पुराना नाता है।

पॉलिटिक्स में आने से पहले पहले स्मृति का छोटे पर्दे से बहुत ही गहरा कनेक्शन रहा है। यह दोनों रविवार को फिर जब एक साथ दिखे तो इनके बीच वही पुरानी केमिस्ट्री नजर आई।

बाते चलें कि ITA Awards 2017 में जेनिफर विंगेट ने बेस्ट एक्ट्रेस की ट्रॉफी अपने नाम की। नकुल मेहता और विवियन दसेना बेस्ट एक्टर चुने गए। वहीं ‘इश्कबाज’ को बेस्ट टीवी शो का अवॉर्ड का मिला।

loading...
शेयर करें