इटली लीग : जुवेंतस ने रोमांचक मुकाबले में इंटर मिलान को हराया

मिलान। इटली फुटबाल लीग की अंकतालिका में शीर्ष पर मौजूद जुवेंतस ने लीग के 35वें दौर के एक रोमांचक मुकाबले में इंटर मिलान को 3-2 से मात दी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इस रोमांचक जीत के बाद जुवेंतस के 88 अंक हो गए हैं और वह अंकतालिका में दूसरे पायदान पर मौजूद नेपोली से 4 अंक आगे हैं। हालांकि, नेपोली ने एक मैच कम खेला है।

सैन सिरो स्टेडियम में शनिवार को खेले गए इस मैच में मेहमान टीम की शुरुआत अच्छी रही और डगलस कोस्टा ने 13वें मिनट में गोल दागकर जुवेंतस को 1-0 की बढ़त दिला दी।

मैच के 18वें मिनट में इंटर की मुश्किलें तब और बढ़ गई जब मैटियास वेसिनो को रेड कार्ड मिला। मेजबान टीम को बाकी का मैच 10 खिलाड़ियों से खेलना पड़ा। दूसरे हाफ में 10 खिलाड़ियों से खेल रही इंटर ने दमदार खेल दिखाया। माउरो इकार्डी ने 52वें मिनट में मेजबान टीम के लिए बराबरी का गोल किया। 65वें मिनट में जुवेंतस के एंड्रिया बारजागली ने आत्मघाती गोल करके मिलान की बढ़त को दोगुना कर दिया।

मैच के अंतिम 10 मिनटों में रोमांच अपने चरम पर पहुंच गया। 87वें मिनट में मिलान स्क्रीनिया ने आत्मघाती गोल करके जुवेंतस को बराबरी पर ला खड़ा किया। इसके बाद, जुवेंतस के स्ट्राइकर गोंजालो हिग्वायन ने 89वें मिनट में अपने गोलों का सूखा खत्म करते हुए मेहमान टीम को जीत दिला दी।

Related Articles