सीतापुर में फिर कुत्तों ने किया बच्चियों पर हमला, एक की हालत गंभीर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश एक सीतापुर जिले में आदमखोर कुत्तों का कहर थम नहीं रहा। एक बार फिर कुत्तों ने एक मासूम को अपना निशाना बनाया है। घटना सीतापुर के के खैरमपुर गांव की जहां गुरुवार को कुत्तों ने बच्चियों पर हमला कर दिया। इसमें एक बच्ची बुरी तरह घायल हो गई जबकि दूसरी बच्ची ने पेड़ पर चढ़कर अपनी जान बचाई। घायल बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीतापुर

आपको बता दें कि मानपुर थाना क्षेत्र के खैरमपुर गांव के निवासी छोटेलाल की पुत्री 9 वर्षीय सोनम अपनी सहेली के साथ गांव के बाहर शौच के लिए गई थी। तभी वहां आदमखोर कुत्तों का झुंड आ पहुंचा। कुत्तों को अपनी तरफ आते देख एक लड़की पेंड पर चढ़ गई। इसकी वजह से कुत्ते उसकी तरफ नहीं जा सके। लेकिन सोनम को आकेले पाकर उसपर झपट पड़े।

कुत्तों ने सोनम को बुरी तरह नोचकर घायल कर दिया। इस बीच ग्रामीणों को आता देखकर कुत्तों का झुण्ड वहां से भाग गया। तत्काल सोनम को अस्पताल ले जाया गया जहां,उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बता दें कि जिले के खैराबाद थाना क्षेत्र में कुत्तों के हमलों में अब तक 13 बच्चों की मौत हो चुकी है जबकि कई अन्य घायल हुए हैं।

मामले की जांच के लिए प्रशासन और वन विभाग की कई टीमें क्षेत्र का दौरा कर चुकी हैं। लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पाया। पिछले दिनों मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवारों से मुलाक़ात की थी। सीएम ने जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करने के अधिकारीयों को निर्देश भी दिया था।

 

Related Articles