13 MP डुअल कैमरा और फेस अनलॉक फीचर के साथ लांच हुआ Itel A62

0

आईटेल मोबाईल कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Itel A62 की धमाकेदार एंट्री कर दी है। इससे पहले कंपनी ने Itel S42, A44 और A44 Pro स्मार्टफोन भारत में पेश किये थे। कंपनी का ये स्मार्टफोन फेस अनलॉक फीचर, बोकेह मोड और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। इसमें कंपनी ने डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है। ख़ास यह है कि 4जी सपोर्ट वाले इस हैंडसेट में फ्रंट फ्लैश के साथ डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 दिया गया है।

बसपा नेता पर गिरी भाजपा से मोहब्बत करने की गाज

Itel A62

खबरों के मुताबिक़ यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें 5.65 इंच का एचडी+ आईपीएस फुलव्यू डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। आईटेल ए62 में मीडियाटेक एमटी6739डब्ल्यूए प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा।

कूड़े के ढेर में मिला बच्ची का पूर्ण विकसित भ्रूण, मचा…

डुअल रियर कैमरा सेटअप वर्टिकल पोज़ीशन मे है। एक सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और दूसरा वीजीए सेंसर है। प्राइमरी कैमरा ऑटोफोकस से लैस है। यह फोन फेस ब्यूटी, पोर्ट्रेट मोड, बोकेह मोड, पैनोरमा मोड और लो-लाइट मोड से लैस है। फ्रंट कैमरे का सेंसर 5 मेगापिक्सल का है और यह फ्लैश सपोर्ट के साथ आता है।

आईटेल ए62 की बैटरी 3000 एमएएच की है। कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, यूएसबी ओटीजी और अन्य स्टेंडर्ड फीचर दिए गए हैं। स्मार्टफोन में फेस अनलॉक सपोर्ट है और इसका फिंगरप्रिंट सेंसर कई किस्म के काम कर सकता है।

बता दें भारत में Itel A62 स्मार्टफोन को 7,499 रुपये में बेचा जाएगा। यह ब्लैक, शैंपेन और रेड कलर में उपलब्ध होगा। इसमें टॉप और बॉटम पर काफी बेज़ल मौज़ूद है।

Itel A62 में पिछले हिस्से पर वर्टिकल पोज़ीशन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। फिंगरप्रिंट स्कैनर पर मध्य में जगह मिली है। आईटेल ब्रांड का लोगो रियर हिस्से के मध्य में है।

loading...
शेयर करें