इवांका की ख्वाहिश, ताजमहल का दीदार करने दोबारा आयेंगी भारत

आगरा:इवांका ट्रम्प ने ताजमहल को दोबारा देखने एक बार फिर से भारत आने की बात कही है। बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को ताजमहल का दीदार अपने पूरे परिवार के साथ किया। ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया थीं तो ताज में बेटी इवांका और दामाद जेरेड भी मौजूद रहे। पति संग इवांका ने ताजमहल के साये में फोटो खिंचवाएं, लेकिन उनकी एक ख्वाहिश अधूरी रह गई।

इवांका ट्रंप ने ताज के रॉयल गेट पर पहुंचते ही अपने आईफोन से वीडियो बनाना शुरू कर दिया।इवांका रॉयल गेट के मुख्य आर्च से अंदर आते ही ताज की विशाल इमारत को महसूस किया। इसके साथ ही पति जेरेड के साथ उन्होंने सेल्फी ली और कहा कि जैसा तस्वीरों में नजर आता है, ताज उससे कहीं ज्यादा हसीन है।

उन्होंने कहा जीवन में एक बार ताज देखने की उनकी हसरत थी वो पूरी हो गई। ताज के दीदार के बाद इवांका ने ट्वीट किया कि ताजमहल की भव्यता और सुंदरता प्रेरित करने वाली है। एक प्रोटोकॉल के कारण इवांका ताज के मुख्य गुंबद में नहीं जा सकीं। वो सेंट्रल टैंक पर डायना बेंच से आगे नहीं गईं।

इवांका ट्रंप ने कहा कि ताजमहल देखने की हसरत पूरी करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का शुक्रिया। भारत की बेहतरीन और दिल को छू लेने वाली मेहमाननवाजी के लिए धन्यवाद। मैं दोबारा ताज देखने आऊंगी। आगरा के टूरिस्ट गाइड कमल कांत गुप्ता ने इवांका ट्रंप और जेरेड कुश्नर को ताज दिखाया। पति जेरेड के साथ इवांका बेहद रोमांचित नजर आईं। मुमताज की कहानी को लेकर इवांका ने ज्यादा रुचि ली।

Related Articles