J&K: अनंतनाग में मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

0

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग जिले में शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर हो गया। पुलिस महानिदेशक एस पी वैद्य ने बताया कि अनंतनाग में कोकरनाग के गडोले गांव में मुठभेड़ चल रही है। वहां दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिली है।

वैद्य ने बताया कि फिलहाल गोलीबारी रुकी हुई है, लेकिल सर्च ऑपरेशन जारी है। आतंकवादी की पहचान की जा रही है।किसी भी किस्म की अफवाह फैलने से रोकने के लिए क्षेत्र की इंटरनेट सेवाएं रोक दीं गई हैं। सुरक्षा कारणों से घाटी में लगातार तीसरे दिन ट्रेन सेवाएं भी स्थगित रहीं।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि गडोले गांव में तीन आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी। जिसके बाद राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष कार्रवाई समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने संयुक्त घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन चलाया।

सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया, जिसके बाद आतंकवादियों ने गोलीबारी करनी शुरू करी दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और दोनों ओर से गोलीबारी शुरु हो गयी।

सेना की कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया है। वहीं अभी भी मुठभेड़ जारी है। हालांकि गोलीबारी रुक गई है। लेकिन आतंकवादियों को फरार होने से रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को मुठभेड़ स्थल पर भेजा गया है। एहतियात के तौर पर प्रशासन ने जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं अस्थाई तौर पर बंद कर दी है।

loading...
शेयर करें