J&K: घाटी में आतंकियों से मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद

श्रीनगर: जम्मूकश्मीर के श्रीनगर में रविवार सुबह आतंकवादियों से मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और सेना के तीन जवान घायल हो गए। सुरक्षाबलों ने बाटमालू क्षेत्र के देयेरवानी में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया। वहीं आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एस. पी. वैद्य ने टि्वटर के जरिये घटना की पुष्टि करते हुए लिखा, ‘आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने पर श्रीनगर के बटमालू में एक अभियान शुरू किया गया, जो बाद में मुठभेड़ में बदल गया। इसमें एसओजी का एक कर्मी शहीद हो गया और जेकेपी का एक तथा सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए.’

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों को कोई हथियार नहीं मिला है। इससे पता चलता है कि छिपे हुए आतंकवादी भागने में कामयाब रहे। फिलहाल सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान शुरु कर दिया है।

इंटरनेट सेवा बंद

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एक आतंकवादी घायल हो गया है और उसे ढूंढने के लिए खोज चल रही है। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में घायल नागरिक उस घर का मालिक है, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे। प्रशासन ने एहतियातन श्रीनगर में मोबाइल इंटरनेट सेवा रोक दी है।

Related Articles