जम्मू एवं कश्मीर : सुरक्षबलों की मिली बड़ी सफलता, दो आतंकी ढेर

श्रीनगर| जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में बड़ी कामयाबी मिली है। यहां सु रक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए। सुरक्षाबलों को क्षेत्र में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसी के बाद इलाके की घेराबंदी कर ड़ा ऑपरेशन चलाया गया। इसी के तहत दो बेहरामपोरा गांव में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया।

जम्मू एवं कश्मीर

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है और मारे गए आतंकवादियों की पहचान की जा रही है। एहतियात के तौर पर प्रशासन ने जिले में मोबाइल इटंरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी है।मौके पर बड़ी संख्‍या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है।

बताया जा रहा कि मारे गए दोनों आतंकी स्थानीय थे, एक पुलवामा जिले का है जबकि दूसरा सोपोर का बताया जा रहा है। हालांकि आतंकियों से जुड़ी अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है।

जम्मू एवं कश्मीर सोपोर में शैक्षणिक संस्थानों को दिनभर के लिए बंद रखा गया है। आपको बता दें कि गुरुवार को आतंकियों ने अनंतनाग के बराकपोरा स्थित जेएंडके बैंक की शाखा पर धावा बोल दिया। सुरक्षागार्ड को गोली मार कर उसकी राइफल ले भागे। सेना ने इन आतंकियों का पीछा किया और दो आतंकियों को मार डाला।

उल्लेखनीय है सेना के अभियान से बौखलाए आतंकी कई वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

Related Articles