IPL
IPL

बेहद खूबसूरत हैं Jaaved Jaaferi की बेटी Alaviaa Jaaferi, देख कर हो जाएँगे दीवाने

रिपोर्ट्स के मुताबिक Alaviaa के पास बॉलीवुड डेब्यू के लिए कई बड़े ब्रैंड्स के ऑफर हैं. लेकिन फिल्मों में जाने के लिए अलाविया जाफरी ने अभी कोई फैसला नहीं लिया है. इस वक़्त वे अपनी पढ़ाई पर फोकस करना चाहती हैं

मुंबई: बॉलीवुड ( Bollywood ) के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन जावेद जाफरी ( Javed Jaaferi ) के बेटे ने बॉलीवुड फिल्म मलाल से डेब्यू किया था. लेकिन लोगो को नहीं पता कि जावेद की एक बेटी भी हैं. जिनका नाम अलाविया जाफरी ( Alaviaa Jaaferi ) है. अलाविया बेहद खूबसूरत हैं. सोशल मीडिया पर उनकी कई सिजलिंग तस्वीरें देखने को मिलती हैं.

अलाविया जाफरी की फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है. अलाविया ( Alaviaa Jaaferi ) इंस्टाग्राम पर फोटोज़ शेयर करती ही नहीं कि वो वायरल हो जाती हैं. Alaviaa को फैशन डिजाइनिंग का बहुत शौक है. वे न्यू यार्क ( New York ) में इसकी पढ़ाई भी कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Alaviaa के पास बॉलीवुड डेब्यू के लिए कई बड़े ब्रैंड्स के ऑफर हैं. लेकिन फिल्मों में जाने के लिए अलाविया जाफरी ने अभी कोई फैसला नहीं लिया है. इस वक़्त वे अपनी पढ़ाई पर फोकस करना चाहती हैं.

अलाविया के कोर्स का अभी तीसरा साल चल रहा है.इस कारण उनका पूरा ध्यान अपनी पढाई पर है. बतादे कि अलाविया श्रीदेवी की बेटी जाह्वनी कपूर की अच्छी दोस्त हैं. अलाविया के पिता जावेद जाफरी ही नहीं बल्कि उनके दादा जगदीप भी फेमस एक्टर थे. जिन्हें लोग काफी पसंद करते थे. ओंर आज भी जावेद जाफरी के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है.

यह भी पढ़े: Uttarakhand Update: लॉकडाउन से सहमत नहीं तीरथ सिंह, सख्त गाइडलाइन पर देंगे जोर

Related Articles

Back to top button