फिल्म ”राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई” में जैकी श्राफ बनेंगे वरिष्ठ अधिकारी

बॉलीवुड के स्टाइलिश अभिनेता जैकी श्रॉफ आने वाली फिल्म ''राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई'' में वरिष्ठ अधिकारी का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

मुंबई: बॉलीवुड के स्टाइलिश अभिनेता जैकी श्रॉफ आने वाली फिल्म ”राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई” में वरिष्ठ अधिकारी का किरदार निभाते नजर आयेंगे।
जैकी श्रॉफ ने फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के पिता का किरदार निभाया था। 2 अक्टूबर से  इसकी शूटिंग शुरु हैं।

जैकी अब पिक्चर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में वरिष्ठ अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान खान जैकी श्रॉफ से सलाह लेते हुए नजर आएंगे।

फिल्म के लिए सलमान खान थे परेशान

दोनों ने स्टाइलिश अभिनेतापर शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। फिल्म के कुछ हिस्से कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद शूट किए गए हैं और जैकी श्रॉफ की सेहत को लेकर सलमान खान परेशान थे और चाहते थे कि जैकी के सीन को जल्दी से शूट कर लिया जाए। पिक्चर में जैकी के सीन को मुंबई के एक स्टूडियों में शूटिंग किया गया हैं।

कुछ दिनों पहले सलमान खान की पिक्चर के आखिरी बचे शेड्यूल को पूरा कर लिया गया है। पिक्चर की शूटिंग पूरी होने की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के माध्यम से शेयर कर दी। प्रभुदेवा निर्देशित पिक्चर राधे: योर मोस्टवाटेंड भाई में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जरीना वहाब की भी अहम भूमिका है। यह मूवी वर्ष 2021 में ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़े:ऋतिक रोशन पहली बार दिखेंगे तमिल सुपरहिट फिल्म के रिमेक में

Related Articles