जैकलीन फर्नांडिज की कार का हुआ एक्सीडेंट, जांच में जुटी पुलिस

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज बीती रात सलमान खान के घर से पार्टी करके वापस लौट रही थी तभी उनके साथ एक भयानक हादसा हो गया। खबरों के मुताबिक जैकलीन की कार बांद्रा की कार्टर रोड पर रात 2:45 बजे एक ऑटो रिक्शा से टकरा गई थी जिससे की उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था।

जैकलीन फर्नाडीज

रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस के साथ जिस समय ये हादसा हुआ वे उस समय सलमान खान के घर से पार्टी करके लौट रही थीं। यह पार्टी 11 बजे के करीब शुरू हुई और रात के 2 बजे तक चली जिसके बाद करीब ढाई बजे के बाद जैकलीन वहां से निकली। सलमान के ब्रांदा वाले घर से बाहर निकलते ही रात के लगभग 2 बजकर 45 मिनट पर जैकलीन की कार ने आगे मौजूद एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी।जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में किसी को भी किसी तारह की हानि नहीं हुई है। लेकिन जैकलीन के कार की हेड लाइट जरूर टूट गई।

जैकलीन न यिस पूरे मामले के बार में बात करते हुए कहा, ‘मैं ठीक हूं। उन्होंने बताया कि जिस रिक्शा के साथ उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ उसने शराब पी रखी थी और इस कारण उसने हमें टक्कर मार दी। पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई हैं और वह मामले की जाँच में लग गयी हैं’ बता दे जैकलीन फिलहाल रेमो डिसूजा की फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आने वाली है। जहां उनका एक्शन से भरपूर किरदार है। इस किरदार को अच्छे से निबाने के लिए जैकलीन आजकल मार्सल आर्टस सीख रही है।रेस 3 में जैकलीन और सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर और फ्रेडी दारूवाला भी नजर आएंगे। फिल्म इस साल ‘ईद’ के मौक पर रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें