Jacqueline Fernandez की बढ़ गई मुश्किलें

मुंबई: अभिनेत्री Jacqueline Fernandez को कौन नहीं जानता Jacqueline Fernandez बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है। वो अपनी फिल्मो की वजह से चर्चा में रहती हैं। पर इस समय Jacqueline अपनी फिल्म नहीं किसी और वजह से चर्चा में है एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से चर्चा में हैं। सुकेश चंद्रशेखर के साथ Jacqueline के कनेकशन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

सुकेश पर 200 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगा है,जिसपर Jacqueline पहले कह चुकी हैं कि वह सुकेश को नहीं जानती लेकिन बाद में जैकलीन की सुरेश संग कुछ तस्वीरें वायरल हुई तो ED का शक Jacqueline पर जाने लगा जिसके चलते पूछताछ करने के लिए उन्हें विदेश जाने की इजाजत नहीं दी गई। इस केस के संबंध में में जैकलीन विवादों में फंस चुकी हैं अब खबर हैं कि सलमान खान दबंग कॉन्सर्ट से जैकलीन को बाहर करने वाले हैं।

जाने किस वजह से आरोप लगे Jacqueline पर

ED ने शनिवार को इस मामले में Prevention of Money Laundering Act केस में अदालत के सामने चार्जशीट रखी हैं जिसमें चंद्रशेखर उनकी पत्नी और छह अन्य का नाम आया है। चार्जशीद में बताया गया कि सुकेश ने Jacqueline को कई कीमती चीजें तोहफे में दी हैं जैसे 10 करोड़ की ज्वैलरी, क्रॉकरी, 4 परशियन कैट, जिसमें से एक बिल्ली की कीनमत करीबन 9 लाख है, से लेकर 52 लाख के घोड़े तक। इस केस के सिलसिले में जैकलीन को देश से बाहर जाने की इजाजत भी भी नहीं दी गई। आने वाले दिनों में ईडी जैकलीन से कई सवाल जवाब करने वाली है।

यह भी पढ़ें: Babri demolition anniversary: अयोध्या, मथुरा और पूरे UP में भारी सुरक्षा

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles