करोड़ो की रंगदारी के मामले में जैकलीन को एयरपोर्ट पर रोका गया

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने उस वक्त रोक दिया जब वह दुबई के लिए रवाना हो रही थीं। बाद में उसे जाने दिया गया। अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में ईडी ने जैकलीन के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था।

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर से दो बार पूछताछ हो चुकी है. उन्होंने जैकलीन को करोड़ों के तोहफे दिए। इसमें एक बीएमडब्ल्यू कार, एक अरब का घोड़ा, 4 बिल्लियाँ, एक फोन और आभूषण शामिल हैं, इसके अलावा जैकलीन के खाते में बड़ी रकम ट्रांसफर की जाती है।

ईडी ने शनिवार को कोर्ट में मामले के सिलसिले में 7000 पेज का चार्जशीट दाखिल किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन और सुकेश कुछ समय से रिलेशनशिप में भी थे।

इससे पहले, सुकेश द्वारा अभिनेत्री के गाल पर किस करते हुए एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई थी और वायरल हो गई थी। मंगलवार को एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों को एक निजी पल साझा करते हुए देखा जा सकता है और यह वायरल हो गई है।

मूल रूप से बॉलीवुड हंगामा द्वारा एक्सेस की गई इस तस्वीर में, जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर के गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह एक मिरर सेल्फी क्लिक करता है।

फोटो कथित तौर पर इस साल अप्रैल-जून में क्लिक किया गया था जब सुकेश अंतरिम जेल में बाहर था। ईडी के सूत्रों के अनुसार, चोर चेन्नई में लगभग चार बार बी-टाउन दिवा से मिला था और इन बैठकों के लिए उसके लिए एक निजी जेट की व्यवस्था भी की थी। इससे पहले, मीडिया में यह बताया गया था कि उसने उसे जेल से भी बुलाया और उसे चॉकलेट और फूल उपहार के रूप में भेजे।

बेखबर के लिए, सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही सहित व्यवसायियों, राजनेताओं और मशहूर हस्तियों से कथित तौर पर सैकड़ों करोड़ रुपये की उगाही की है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

Related Articles