नए फोटोशूट के लिए Topless हुईं जैकलीन, इंटरनेट का बढ़ा पारा

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने सोशल मीडिया पर अपनी ‘सेक्सी बैक’ दिखाते हुए एक ग्लैमरस तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने सोशल मीडिया पर अपनी ‘सेक्सी बैक’ दिखाते हुए एक ग्लैमरस तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसकी वजह से इंटरनेट का पारा बढ़ गया है।

जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली फोटो में वह बॉब कट बाल और थोड़े मेकअप के साथ एक चमकदार लाल टॉविल के साथ नजर आ रही है। उन्होंने अपने लुक को लॉन्ग लैशेज और ऑरेंज लिप-टिंट से कंप्लीट किया है।

दूसरे फोटो में जैकलीन अपनी टोन्ड बैक दिखा रही है, उन्होंने कैप्शन में लिखा है, तुम, तुम बदसूरत नहीं हो, समाज है। #liveyourlifenow

अभिनेत्री ने हाल ही में रैपर बादशाह और गायिका आस्था गिल के संगीत वीडियो पानी पानी Song में नजर आई थी। जैकलीन के पास डेट डायरी भरी हुई है क्योंकि उनकी कई फिल्में आ रही हैं। उनके पास अक्षय कुमार के साथ राम सेतु और बच्चन पांडे, सलमान खान के साथ किक 2, रणवीर सिंह के साथ सर्कस और मल्टी-स्टार कास्ट हॉरर कॉमेडी भूत पुलिस है।

श्रीलंकाई अभिनेत्री

जैकलीन फर्नांडीज एक श्रीलंकाई अभिनेत्री, पूर्व मॉडल और 2006 की मिस यूनिवर्स श्रीलंका प्रतियोगिता की विजेता हैं, जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। 2009 में उन्होंने अलादीन के साथ शुरुआत की और तब से हिंदी फिल्म उद्योग में अपना करियर स्थापित किया। कनाडाई, श्रीलंकाई और मलेशियाई मूल के एक बहुजातीय यूरेशियन परिवार में जन्मे फर्नांडीज का पालन-पोषण बहरीन में हुआ था। सिडनी विश्वविद्यालय से जनसंचार में स्नातक होने और श्रीलंका में एक टेलीविजन रिपोर्टर के रूप में काम करने के बाद, वह मॉडलिंग उद्योग में शामिल हो गईं। 2006 में उन्हें मिस यूनिवर्स श्रीलंका का ताज पहनाया गया और मिस यूनिवर्स 2006 में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया।

यह भी पढ़ेSamsung Galaxy A22 5G फोन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles