फिल्म ‘किक 2’ में सलमान के साथ दिखेंगी जैकलीन, मेकर्स ने एक्ट्रेस को दिया सरप्राइज

मुंबई: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को जन्मदिन के मौके पर एक बड़ा सरप्राइज मिला. दरअसल डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला की तरफ से एक्ट्रेस को फिल्म किक के सीक्वल का ऑफर मिला. उन्हें किक 2 में सलमान खान के अपोजिट साइन कर लिया गया है.
बता दें की नाडियाडवाला ग्रैंडसन के इंस्टा पेज पर इसका ऐलान किया है. जैकलीन को बर्थडे का खास तोहफा देते हुए एक वीडियो शेयर किया गया है. ये भी पता चला है कि किक 2 में जैकलीन को कास्ट कर लिया गया है. किक के पहले पार्ट के सीन्स भी वीडियो में दिखाए गए हैं. कैप्शन में लिखा है- जैकलीन के जन्मदिन पर ढेर सारी मौज मस्ती. इंतजार खत्म हुआ.

साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 की स्क्रिप्ट लॉक कर दी है. वर्दा खान नाडियाडवाला का ये बड़ी न्यूज शेयर करने के लिए शुक्रिया. नाडियाडवाला ग्रैंडसन फैमिली को सलमान और जैकलीन की किक के जल्द शुरू होने का इंतजार.

वर्दा खान नाडियाडवाला ने ये खबर इंस्टा पर भी शेयर की है. जिसका जवाब देते हुए जैकलीन ने लिखा- किक 2 के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार. बता दें किक के पहले पार्ट में भी जैकलीन को कास्ट किया गया था. फिल्म में उनकी और सलमान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.

मूवी में जैकलीन-सलमान पर फिल्माए गए सॉन्ग हिट रहे थे. फिल्म को क्रिटिक्स का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. लेकिन किक ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. सलमान और जैकलीन रेस 3 में भी काम कर चुके हैं.

Related Articles