हिन्दुस्तानी ‘जूती’ से डरा पाकिस्तान, अब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सिखाएंगी सबक

0

नई दिल्ली। पाकिस्तान की नापाक हरकतें दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही हैं। पहले तो भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान ने अपनी जेल में बंद कर रखा है और अब उनसे मिलने गईं उनकी माँ और पत्नी के साथ बदसलूकी करने से भी पाक बाज नहीं आया। जाधव के परिवार के साथ हुई इस बदसलूकी से पूरे देश में गुस्सा है। जिस कारण विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज संसद के दोनों सदनों में, सुबह 11 बजे राज्यसभा में और दोपहर 12 बजे लोकसभा में जाधव मसले पर अपना बयान दे सकती हैं।

विपक्ष हुआ लामबंद सरकार से की पाक के खिलाफ कड़े एक्शन की माँग

जाधव मसले पर हंगामा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बुधवार को भी इस मुद्दे पर संसद में जोरदार हंगामा हुआ था। जहां एक तरफ कांग्रेस ने जाधव मुद्दे पर सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग की है और साथ-साथ पाकिस्तान से माफी की मांग भी की है। वहीं दूसरी तरफ इस मुद्दे को लेकर विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पाकिस्तान की कड़ी निंदा की है। जबकि अन्य विपक्षी पार्टियों ने इस मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बयान की मांग की है।

हिन्दुस्तानी जूती से डरा पाकिस्तान

बता दें कि जब पाकिस्तानी जेल में बंद कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां उनसे मिलने पहुंची तो पाकिस्तानी अधिकारियों की नजरें जाधव की पत्नी की जूतियों पर जम गयी। पाक अधिकारियों का कहना है कि जब जाधव की पत्नी उनसे मिलने के लिये विदेश मंत्रालय पहुंची तो उनकी जूतियों में धातु जैसी कोई वस्तु पायी गयी। जिस वजह से उन जूतियों को अब वे जांच के लिये फारेंसिक लैब भेज रहे हैं।

loading...
शेयर करें