पंजाब से भागा खालिस्तानी आतंकी जग्गा लखनऊ से गिरफ्तार

लखनऊ: राजधानी लखनऊ (Capital Lucknow) की क्राइम ब्रांच और विकास नगर की संयुक्त टीम ने एक खालिस्तानी आतंकी जगदेव सिंह उर्फ जग्गा को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आतंकी को लेने के लिए पंजाब पुलिस लखनऊ (Police Lucknow) पहुंच गई है। खालिस्तानी आतंकी के लखनऊ में नेटवर्क का पता लगाया जा रहा है।

राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में था संलिप्त

जानकारी के मुताबिक, पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने यूपी पुलिस के सहयोग से आतंकवादी जगदेव सिंह उर्फ जग्गा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि जग्गा पंजाब का रहने वाला है। पंजाब में बीते दिनों आतंकवादी परमजीत सिंह उर्फ पम्मा और मलतानी सिंह को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने पूछताछ में बताया था कि वे इंग्लैंड और जर्मनी में रहकर राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं। इन्होंने ही जग्गा के लखनऊ में छिपे होने की बात कही थी। इसके बाद पंजाब पुलिस ने लखनऊ पुलिस से संपर्क कर इन्हें पकड़ने में सफलता हासिल की। इन्हें विकास नगर के सचिवालय के पास से गिरफ्तार किया गया।

जेसीपी अपराध नीलाब्जा चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब पुलिस के इनपुट से आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से असलहा भी बरामद किया गया है। ये मध्यप्रदेश से असलहा और कारतूस लाकर बेचा करते थे। साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहता था। यह आतंकी कहां पर रुका था और कहां तक नेटवर्क को फैलाया है, इस पर भी जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें: अभिभावकों को लगा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला- पूरी फीस होगी जमा

Related Articles

Back to top button