जाह्नवी और सुहाना के बाद लाइमलाइट में आईं आलिया, शेयर की मदहोश कर देने वाली फोटोज

0

मुंबई। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बच्चे आज उनसे ज्यादा लाइमलाइट में आ रहे हैं। चाहे सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हों या श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर या फिर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान।

ये भी पढ़ें : ‘पद्मावती’ को लेकर भंसाली ने तोड़ी चुप्पी, बोल दी ये बड़ी बात

 

jahnavi-and-suhana-after-coming-to-limelite-shares-of-stereotypes puridunia.com

यह सभी स्टार किड्स आए-दिन सुर्खियों में रहते हैं। तो भला अब कबीर बेदी की नातिन और पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला कैसे पीछे रह सकती हैं।

वैसे तो आलिया मीडिया से दूर रहना ही पसंद करती हैं। लेकिन आपको यकीन नहीं होगा की इंस्टाग्राम पर पूजा की बेटी किसी सेलेब्रेटी से कम नहीं हैं।

बता दें कि आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Photo by @aashkapatelphotography Make up by @makeupby_soumyam Hair by @makeupartist.hairstylist

A post shared by Aalia Eff (@aaliaf) on

हाल ही में उन्होंने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वो अपनी ग्‍लैमरस और खूबसूरत फोटोज़ शेयर करती रहती हैं।

आप खुद देख सकते हैं कि इन तस्वीरों में आलिया किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रही हैं। उनकी ये तस्वीरें बेहद हॉट एंड सिजलिंग नजर आ रही हैं।

बताते चलें कि पूजा बेदी ने 1994 में फरहान फर्नीचरवाला से शादी की थी। इसके बाद आलिया का जन्म 1997 में मुंबई में हुआ था। हालांकि, पूजा का 2003 में फरहान से तलाक हो गया था। अगर आलिया के करियर की बात करें तो बता दें की पढ़ाई में काफी अच्छी हैं और फिलहाल ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कर रही हैं।

आलिया को हॉकी, फुटबॉल और स्मिंग करना काफी पसंद है। वैसे अलिया को कभी बॉलीवुड पार्टीज में नहीं देखा गया है मगर उनकी ये तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा जाह्नवी कपूर और सुहाना खान की तरह जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखने वाली हैं।

loading...
शेयर करें