जाह्नवी कपूर मीडिया के सामने आकर पहली बार बोली मां के बारे में ये बात

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जल्द ही करन जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। श्रीदेवी अपनी बेटी की पहली फिल्म देखना चाहती थीं। फिल्म के लिए श्रीदेवी ने ही जाह्नवी को ट्रेंड किया था।

जाह्नवी कपूर 

अभी हाल ही में जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी का पुरस्कार रिसीव करने अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ पहुंची थी। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था।

इस मौके पर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर उनके बारे में बात करते हुए कई बार भावुक होते दिखे। भारत सरकार का बोनी कपूर ने मीडिया के सामने शुक्रिया भी अदा किया था। उसी समय का एक वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बोनी कपूर के अलावा जाह्नवी भी मीडिया से श्रीदेवी के बारे में पहली बार बोलती दिखीं।

https://www.instagram.com/p/BjEd6vsnc3G/?utm_source=ig_embed

जाह्नवी ने मां को मिले राष्ट्रीय सम्मान का आभार जताते हुए कहा, ”मैं और खुशी मां श्रीदेवी की मेहनत, दृढ़ता और समर्पण को पहचानने के लिए ज्यूरी का धन्यवाद करते हैं। वे हमारी लिए बहुत स्पेशल थीं। हमें खुशी है कि उनके काम को सराहा गया”।

इस सब के बीच एक वाकया और भी देखने को मिला। दरअसल, जाह्नवी जब मां को मिले राष्ट्रीय सम्मान का आभार जताते हुए बोल रही थी तभी बोनी कपूर ने जाह्नवी को टोकते हुए भारत सरकार का भी शुक्रिया अदा करने को कहा। जिसके बाद जाह्नवी ने श्रीदेवी की उपलब्धियों को सराहने के लिए भारत सरकार का धन्यवाद किया।

बोनी कपूर कहते हैं, ‘ये बहुत दुखद है। मेरा पूरा परिवार उन्हें बहुत याद करता है। मैं चाहता हूं कि जैसा प्यार फैंस ने श्रीदेवी को दिया वैसा ही मेरे बच्चों को भी मिले। बता दें कि 24 फरवरी को श्रीदेवी की दुबई में मौत हो गई थी। वह मृत अवस्था में बाथटब में मिलीं। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में मौत डूबने के कारण बताई गई थी।

Related Articles